Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली का जिम्मेदार बेटा, दूसरे टाउनहाल में शामिल हुए CM केजरीवाल, वायरल हुई तस्वीर

राज्य में चुनाव की आहट के साथ राजनीतिक पार्टियां चुनावी अभियान में जुट गई हैं फिलहाल राज्य में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार है

Glimpses of the second townhall meeting by AAP Delhi CM  Arvind Kejriwal in Pitampura VIRAL
Author
New Delhi, First Published Dec 27, 2019, 5:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: दिल्ली में फरवरी तक नई विधानसभा का गठन होना है। राज्य में चुनाव की आहट के साथ राजनीतिक पार्टियां चुनावी अभियान में जुट गई हैं। फिलहाल राज्य में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार है। केजरीवाल दोबारा सत्ता में आने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

अपनी सरकार के पांच साल के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड जारी करने के बाद केजरीवाल धड़ाधड़ टाउनहाल कर रहे हैं और लोगों से मुखातिब हो रहे हैं। शुक्रवार को दिल्ली के पीतमपुरा में आप ने एक हफ्ते के अंदर दूसरा  टाउनहाल किया और लोगों के बीच अपनी सरकार द्वारा कराए कामों का लेखा जोखा प्रस्तुत किया। इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी और विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साधा।

ये फोटो वायरल

आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से दूसरे टाउनहाल की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए गए हैं। इनमने दिल्ली के लोगों के बीच केजरीवाल अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं। कई लोग भी केजरीवाल से सवाल कराते नजर आ रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान की एक फोटो काफी चर्चा में हैं। तस्वीर में केजरीवाल बुजुर्ग महिला का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को "दिल्ली का जिम्मेदार बेटा" कैप्शन के सतह शेयर किया गया है।

बीजेपी पर जमकर बरसे केजरीवाल

टाउनहाल में मुख्यमंत्री केजरीवाल तमाम मुद्दों को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने दिल्ली में पानी की गुणवत्ता को लेकर भाजपा पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया। सीधे नल का पानी भी पिया। केजरीवाल ने कहा, "हमनें दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं को मुफ्त करके कुछ गलत किया? हर सरकार का यही तो कर्तव्य होता है। हम अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख रहे है क्योंकि जनता ही असली मालिक है। आज मैं नही बल्कि जनता जो हमारी मालिक है वो बोलेगी और हम सुनेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios