Asianet News HindiAsianet News Hindi

रविंद्र जडेजा ने पत्नी रिवाबा को टिकट मिलने पर दी बधाई, पोस्ट में लिखा- उम्मीद है और बेहतर काम करोगी 

Gujarat Assembly Election 2022: भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भाजपा से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने पर ट्विटर पर पोस्ट लिखकर अपनी पत्नी रिवाबा को बधाई दी है। साथ ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को थैंक्यू बोला है। 

Gujarat Assembly Election 2022 Cricketer Ravindra jadeja congrats wife rivaba to get Ticket from BJP Gujarat Vidhansabha Chunav apa
Author
First Published Nov 10, 2022, 4:58 PM IST

गांधीनगर। Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को 160 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा का नाम भी शामिल है। पार्टी ने उन्हें जामनगर उत्तर सीट से टिकट दिया है। इसके बाद जडेजा ने पत्नी रिवाबा को टिकट मिलने पर उन्हें बधाई दी है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी थैंक्यू बोला है। 

रविंद्र जडेजा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने अकाउंट हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा की फोटो भी शेयर की है। बता दें कि बीते बुधवार को भाजपा ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर एक बैठक की थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल और पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी समेत कुछ बड़े नेता और केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य इसमें मौजूद थे। 

 

 

'पोस्ट लिखकर पत्नी को बधाई दी' 
करीब तीन घंटे तक चली बैठक में गुजरात विधानसभा की कुल 182 में से 160 विधानसभा के उम्मीदवारों की लिस्ट के लिए मंथन किया गया। पार्टी ने कांग्रेस से भाजपा में आए कई पुराने-वरिष्ठ नेताओं को भी टिकट दिया है। इसके अलावा, हार्दिक पटेल को भी वीरमगाम से मैदान में उतारा गया है। भाजपा ने इस लिस्ट में 14 महिलाओं को भी टिकट दिया है, जिसमें क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा का नाम भी शामिल है। टिकट मिलने पर रविंद्र जडेजा ने पत्नी रिवाबा को बधाई दी है। 

'समाज के बेहतर काम करना जारी रखें' 
जडेजा ने लिखा, विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट मिलने पर पत्नी को बधाई। यह उनकी कोशिशों और मेहनत का नतीजा है। मेरी तरफ से उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है वे समाज के लिए और बेहतर काम करना जारी रखेंगी। मैं अपने सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद बोलना चाहता हूं। साथ ही, अच्छी प्रतिभाओं को पहचानने और योग्यता के आधार पर आगे बढ़ाते हुए मौका देने के लिए ह्दय से उनका आभार व्यक्त करता हूं। 

पहले चरण के लिए 1 और दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग 
बता दें कि इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग प्रक्रिया के लिए गजट नोटिफिकेशन 5 नवंबर को और दूसरे चरण की वोटिंग प्रक्रिया के लिए 10 नवंबर को जारी होगा। स्क्रूटनी पहले चरण के लिए 15 नवंबर को होगी, जबकि दूसरे चरण के लिए 18 नवंबर की तारीख तय है। नाम वापसी की अंतिम तारीख पहले चरण के लिए 17 नवंबर और दूसरे चरण के लिए 21 नवंबर निर्धारित की गई है। पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया 14 नवंबर अंतिम तारीख होगी, जबकि दूसरे चरण के लिए नामाकंन प्रक्रिया की अंतिम तारीख 17 नवंबर होगी। राज्य में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी, जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर (Gujrat Vidhansabha Chunav kitni tarikih ko hai) को होगी। वहीं, मतगणना दोनों चरणों की 8 दिसंबर को होगी और संभवत: उसी दिन देर रात तक अंतिम परिणाम जारी हो जाएंगे। 

 खबरें और भी हैं..

21 साल पहले गुजरात में जल संकट, नल नहीं दुखी आंखों से निकलता था पानी, शाह ने बताया मोदी ने कैसे किया कमाल

अजीब उलझन में ये 11 विधायक, खुद का टिकट भी कट सकता है.. बेटे-बेटी के लिए भी नहीं मांग पाएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios