Asianet News HindiAsianet News Hindi

कॉमेडियन वरूण ग्रोवर ने कहा, 'कागज नहीं दिखाएंगे', धड़ल्ले से वायरल हो गया वीडियो

वरुण की ये कविता भी सीएए से संबंधित है। वह कविता में भारतीय होने के नाते अपने सबूत न पेश करने की बाद कह रहे हैं। इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने शेयर किया है। 

comedian varun grover tweet poem titled kaagaz nahi dikhayenge targeting nrc goes viral kpt
Author
New Delhi, First Published Dec 22, 2019, 6:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. संशोधित नागरिकता कानून पर देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। इस बीच लिरिक्स राइट और कॉमेडियन वरुण ग्रोवर ने एक कविता लिखी है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। स्टैंड-अप कॉमेडियन का ये वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है जिसमें वह कह रहे हैं कागज नहीं दिखाएंगे.......।

वरूण ने संशोधित नागरिकता कानून पर एक कविता लिखी है जिस्का शीर्षक है कागज नहीं दिखाएंगे। इस कविता को उन्होंने खुद पढ़ा है जिसका वीडियो नेटिजन्स काफी पसंद कर रहे हैं। पूरे देश में सिटिजनशिप अमेंडमेंट एक्ट यानी सीएए और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कई सारे सेलिब्रिटिज ने खुलकर इस एक्ट का विरोध किया है तो कुछ समर्थन में भी आए हैं। 

 

वरुण की ये कविता भी सीएए से संबंधित है। वह कविता में भारतीय होने के नाते अपने सबूत न पेश करने की बाद कह रहे हैं। इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने शेयर किया है। आप भी देखिए- 

वरूण उड़ता पंजाब, मसान, रमन राघव, फैन, दम लगा के हइशा जैसी करीब 15 फिल्मों के गाने लिख चुके हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर के डॉयलाग्स और सेक्रेड गेम्स की स्क्रिप्ट भी इन्होंने ही लिखी है। अपने शोज और ओपिनियन के कारण वह हमेशा चर्चा में रहते हैं।  

बता दें कि आम लोगों के साथ-साथ सेलिबिट्रीज ने भी एक्ट का विरोध कर रहे हैं। इसमें फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, कबीर खान, हुमा कुरैशी, सुशात सिंह, ज़ोया अख्तर जैसे और भी सेल्बस शामिल हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios