अमीषा के भाई ने 3 साल पहले इस एक्ट्रेस से की सगाई, शादी तक बात पहुंचती इससे पहले ही टूटा रिश्ता

First Published 12, Jan 2020, 5:37 PM IST

मुंबई। अमीषा पटेल के भाई और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल ने महक चहल के साथ पांच साल पुराना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से दोनों के बीच कभी मतभेद हो गए थे, जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया। सूत्रों के मुताबिक, महक ने कहा है कि वो अश्मित से अलग हो गईं हैं। वहीं, अश्मित पटेल के मुताबिक अब हम साथ में नहीं हैं। बता दें कि अश्मित 2004 में जबकि महक चहल 2005 में बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। 

3 साल पहले अश्मित ने किया था प्रपोज :  अश्मित पटेल ने 3 साल पहले 2017 में स्पेन के एक रेस्टोरेंट में महक चहल को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने इसी साल सगाई कर ली थी और तभी से लिव-इन में रह रहे थे। हालांकि कुछ वक्त से आपसी तकरार के चलते दोनों कुछ महीनों से अलग रहने लगे थे।

3 साल पहले अश्मित ने किया था प्रपोज : अश्मित पटेल ने 3 साल पहले 2017 में स्पेन के एक रेस्टोरेंट में महक चहल को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने इसी साल सगाई कर ली थी और तभी से लिव-इन में रह रहे थे। हालांकि कुछ वक्त से आपसी तकरार के चलते दोनों कुछ महीनों से अलग रहने लगे थे।

पावर कपल के दौरान लाइमलाइट में आया था कपल :  अश्मित और महक का प्यार पहली बार 2015 में रियलिटी शो 'पावर कपल' के दौरान लाइमलाइट में आया। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। अश्मित जहां 'बिग बॉस 4' (2010) में टॉप 3 में पहुंचकर बाहर हो गए थे। वहीं, महक 'बिग बॉस 5' (2011) की रनरअप रही हैं।

पावर कपल के दौरान लाइमलाइट में आया था कपल : अश्मित और महक का प्यार पहली बार 2015 में रियलिटी शो 'पावर कपल' के दौरान लाइमलाइट में आया। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। अश्मित जहां 'बिग बॉस 4' (2010) में टॉप 3 में पहुंचकर बाहर हो गए थे। वहीं, महक 'बिग बॉस 5' (2011) की रनरअप रही हैं।

इन फिल्मों में दिखे अश्मित पटेल :  साल 2003 में फिल्म 'इंतेहा' से डेब्यू करने वाले अश्मित पटेल, आखिरी बार संजीव बलाथ की 'हमारा तिरंगा' में नजर आए थे। वहीं, महक की आखिरी फिल्म साल 2018 में आई 'निर्दोष' थी।

इन फिल्मों में दिखे अश्मित पटेल : साल 2003 में फिल्म 'इंतेहा' से डेब्यू करने वाले अश्मित पटेल, आखिरी बार संजीव बलाथ की 'हमारा तिरंगा' में नजर आए थे। वहीं, महक की आखिरी फिल्म साल 2018 में आई 'निर्दोष' थी।

आखिरी बार इस सीरियल में दिखीं महक :  बात महक की करें तो वे 'अनजान' (2005), 'वांटेड' (2009) और 'करार : द डील' (2014) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। टीवी पर वे आखिरी बार 'कवच : काली शक्तियों से' में अहम रोल करती नजर आई थीं।

आखिरी बार इस सीरियल में दिखीं महक : बात महक की करें तो वे 'अनजान' (2005), 'वांटेड' (2009) और 'करार : द डील' (2014) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। टीवी पर वे आखिरी बार 'कवच : काली शक्तियों से' में अहम रोल करती नजर आई थीं।

महक चहल के बर्थडे पर केक काटते अश्मित पटेल।

महक चहल के बर्थडे पर केक काटते अश्मित पटेल।

अश्मित पटेल और महक चहल।

अश्मित पटेल और महक चहल।

loader