110

बप्पी लाहिरी को जोशीले डांस नंबर्स के लिए जाना जाता है। अपने समय के दिग्गज म्यूजिक कंपोजर बप्पी लाहिरी को डिस्को किंग ऑफ इंडिया भी कहा जाता है।  27 नवंबर, 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में जन्मे बप्पी का असली नाम आलोकेश लाहिरी है। बप्पी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने डिस्को और रॉक म्यूजिक से धमाल मचा दिया था । 

Subscribe to get breaking news alerts

210

लता मंगेशकर के साथ बप्पी लाहिरी, जिन्हें वे प्यार से मां कहते थे। स्वर सम्राज्ञी के साथ बप्पी ने दर्जनों सुपरहिट गाने दिए हैं।  

310

गायक बप्पी लाहिरी संगीत के दिग्गज मोहम्मद रफी और किशोर कुमार के साथ एक फ्रेम में नज़र आए थे। यह बप्पी दा के इंस्टाग्राम पेज पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीरों में से एक है।

410

बप्पी लहिरी और अमिताभ बच्चन बहुत अच्छे दोस्त थे। नमक हलाल के  एक हिट गाने  में बप्पी लहिरी ने अपनी आवाज दी थी। बप्पी लाहिरी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। बिग बी की  शराबी फिल्म के गानों को बप्पी दा ने अपने संगीत से अमर कर दिया है।  


 

510

बप्पी लाहिरी स्वर्गीय किशोर कुमार के साथ बैठे नज़र आ रहे हैं। बप्पी  हमेशा कहते थे कि किशोर कुमार  उनके मामा है। वहीं बप्पी लाहिरी को फिल्म इंडस्ट्री के पैर जमाने में किशोर कुमार ने बहुत मदद की थी। 

610

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता राज कुमार के साथ बप्पी लाहिरी, यूं तो राजकुमार सभी के साथ बहुत दोस्तना व्यवहार नहीं करते थे,लेकिन बप्पी दा से उनका रिश्ता बेहद खास था।  

710

अंजान, इंदीवर, आशा भोंसले और किशोर कुमार जैसे स्टार इंडिनय सिंगर्स के साथ  बप्पी लाहिरी की ये पिक्स दुर्लभ तस्वीरों में से एक है।

810

सिंगर और म्यूजिक कंपोज़र बप्पी लाहिरी अपने अच्छे दोस्त दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता अमरीश पुरी के साथ मुंबई में एक हाउस पार्टी में मस्ती करते हुए कैप्चर किए गए थे।

910

बप्पी लाहिरी ने जब पॉलिटिक्स ज्वाइन की तो वे पीएम नरेंद्र मोदी ने मिलने पहुंचे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने बड़ी ही गर्म जोशी से उनका स्वागत किया था।