सनी ने बच्चों के साथ मनाया पति का जन्मदिन, रोमांटिक अंदाज में किया डेनियल को Kiss

First Published 21, Oct 2019, 3:34 PM IST

मुंबई। रविवार (20 अक्टूबर) को सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर दोनों ने रोमांट‍िक अंदाज में एक-दूसरे को किस किया। सनी लियोनी ने बाद में बच्चों के साथ होटल में बर्थडे पार्टी एन्जॉय की। सोशल मीडिया पर पार्टी के फोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा- "इतने सालों बाद भी मुझे यकीन नहीं होता कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। तुम बेहद स्ट्रांग, बहादुर, समझदार और इन सबसे ऊपर एक शानदार पति और पिता हो। जन्मदिन की बधाई माय लव।" बता दें कि पति के बर्थडे पर सनी ने यलो कलर की ड्रेस पहनी थी, जबकि डेनियल ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए। कुछ दिनों पहले सनी ने अपनी चार साल की बेटी निशा वेबर का बर्थडे मनाया था। दोनों ने 2017 में निशा को गोद लिया था। इसके बाद 2018 में सनी-डेनियल नोआ और अशेर के बायोलॉजिकल माता-पिता बने।  

डेनियल से पहली बार एक रेस्टोरेंट में मिली थीं सनी :  सनी और डेनियल की शादी को करीब 8 साल हो चुके हैं, लेकिन आंखों ही आंखों में इशारे वाला प्यार आज भी बरकरार है। डेनियल के मुताबिक "मैंने सनी को पहली बार लॉस वेगास के एक रेस्टोरेंट में देखा था। मैं वहां अपने बैंड के शो करने गया था और सनी दोस्तों के साथ छुटि्टयां बिताने आई थी। मुझे उससे पहली नजर में प्यार हो गया। मेरा एक दोस्त उसे जानता था।"

डेनियल से पहली बार एक रेस्टोरेंट में मिली थीं सनी : सनी और डेनियल की शादी को करीब 8 साल हो चुके हैं, लेकिन आंखों ही आंखों में इशारे वाला प्यार आज भी बरकरार है। डेनियल के मुताबिक "मैंने सनी को पहली बार लॉस वेगास के एक रेस्टोरेंट में देखा था। मैं वहां अपने बैंड के शो करने गया था और सनी दोस्तों के साथ छुटि्टयां बिताने आई थी। मुझे उससे पहली नजर में प्यार हो गया। मेरा एक दोस्त उसे जानता था।"

सनी को रेस्टोरेंट में हमेशा फूलों का गुलदस्ता मिलता था :  वहीं, सनी लियोनी के मुताबिक, "उस दिन डेनियल मेरे पास आए और मेरा नाम पूछकर अपनी टेबल पर चले गए। उसके बाद जब भी मैं उस रेस्टोरेंट में जाती तो एक फूलों का गुलदस्ता मुझे मिल जाता। डेनियल की यही अदा मुझे भा गई।"

सनी को रेस्टोरेंट में हमेशा फूलों का गुलदस्ता मिलता था : वहीं, सनी लियोनी के मुताबिक, "उस दिन डेनियल मेरे पास आए और मेरा नाम पूछकर अपनी टेबल पर चले गए। उसके बाद जब भी मैं उस रेस्टोरेंट में जाती तो एक फूलों का गुलदस्ता मुझे मिल जाता। डेनियल की यही अदा मुझे भा गई।"

तीन साल की डेटिंग के बाद सनी-डेनियल ने कर ली शादी :  लेकिन सनी ने डेनियल को 'हां' इतनी आसानी ने नहीं कहा था। वे बताती हैं, "डेनियल हर सुख-दुख में मेरे साथ रहे। हम जब मिले थे, तब मैंने अपनी मां को खोया था। मैं डिप्रेशन में थी। जिंदगी से इतनी निराश हो चुकी थी कि कोई भी लड़का मेरी हालत देखता तो शायद मुझे छोड़कर चला जाता, लेकिन डेनियल वहीं डटे रहे। तीन साल डेट करने के बाद हमने शादी कर ली। फिर मेरे पिता की मौत हो गई, तब भी उन्होंने मुझे संभाला।"

तीन साल की डेटिंग के बाद सनी-डेनियल ने कर ली शादी : लेकिन सनी ने डेनियल को 'हां' इतनी आसानी ने नहीं कहा था। वे बताती हैं, "डेनियल हर सुख-दुख में मेरे साथ रहे। हम जब मिले थे, तब मैंने अपनी मां को खोया था। मैं डिप्रेशन में थी। जिंदगी से इतनी निराश हो चुकी थी कि कोई भी लड़का मेरी हालत देखता तो शायद मुझे छोड़कर चला जाता, लेकिन डेनियल वहीं डटे रहे। तीन साल डेट करने के बाद हमने शादी कर ली। फिर मेरे पिता की मौत हो गई, तब भी उन्होंने मुझे संभाला।"

यादगार रही थी शादी :  सनी ने बताया कि उनकी शादी पूरे रीति-रिवाजों से हुईं। दिन में गुरुद्वारे में फेरे लिए और शाम को यहूदी रीति-रिवाज से शादी हुई थी। तीन दिन फंक्शंस चले थे। रील लाइफ में सनी को हमेशा बोल्ड अवतार में देखा गया है, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी सॉफ्ट स्पोकन हैं। यह बात उनके पति डेनियल वेबर ने खुद बताई थी। दरअसल, एमटीवी के स्प्लिट्सविला 8 के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सनी और उनके पति डेनियल ने कई बातों का खुलासा किया था। वैसे, सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रह चुके हैं।

यादगार रही थी शादी : सनी ने बताया कि उनकी शादी पूरे रीति-रिवाजों से हुईं। दिन में गुरुद्वारे में फेरे लिए और शाम को यहूदी रीति-रिवाज से शादी हुई थी। तीन दिन फंक्शंस चले थे। रील लाइफ में सनी को हमेशा बोल्ड अवतार में देखा गया है, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी सॉफ्ट स्पोकन हैं। यह बात उनके पति डेनियल वेबर ने खुद बताई थी। दरअसल, एमटीवी के स्प्लिट्सविला 8 के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सनी और उनके पति डेनियल ने कई बातों का खुलासा किया था। वैसे, सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रह चुके हैं।

मुझे पोर्न स्टार का पति कहलाने में कोई दिक्कत नहीं :  एक इंटरव्यू में डेनियल ने कहा था, 'इंडिया में एडल्ट फिल्म में काम करने को अच्छा नहीं माना जाता, लेकिन मैं सनी से बहुत प्यार करता हूं। मुझे उनके पोर्न स्टार होने पर कोई अफ़सोस नहीं है और न ही मुझे एक पोर्न स्टार का पति कहलाने में कोई परेशानी है। मुझे अपनी पोर्न स्टार वाइफ पर गर्व है। हम अच्छे दोस्त हैं, बिजनेस पार्टनर्स हैं और ज्यादातर साथ रहते हैं।

मुझे पोर्न स्टार का पति कहलाने में कोई दिक्कत नहीं : एक इंटरव्यू में डेनियल ने कहा था, 'इंडिया में एडल्ट फिल्म में काम करने को अच्छा नहीं माना जाता, लेकिन मैं सनी से बहुत प्यार करता हूं। मुझे उनके पोर्न स्टार होने पर कोई अफ़सोस नहीं है और न ही मुझे एक पोर्न स्टार का पति कहलाने में कोई परेशानी है। मुझे अपनी पोर्न स्टार वाइफ पर गर्व है। हम अच्छे दोस्त हैं, बिजनेस पार्टनर्स हैं और ज्यादातर साथ रहते हैं।

दोनों की हॉबीज एक जैसी :  दोनों को एडवेंचरस स्पोर्ट्स पसंद है, फिटनेस फ्रीक हैं और शॉपिंग उनकी कमजोरी है। शॉपिंग करते वक्त कॉम्पिटिशन होता है कि किसने क्या-क्या खरीदा है। डेनियल बताते हैं, "हम फिटनेस फ्रीक हैं और साथ वर्कआउट करते हैं। घर के एक कमरे में जिम बनाया है। आसपास के जिम की भी मेंबरशिप ली है। फ्री टाइम में हम वर्कआउट करते हैं।" सनी के मुताबिक, डेनियल को हर बर्थ-डे पर एडवेंचरस ट्रिप पैकेज ही गिफ्ट करती हूं। पिछले साल हमने स्काय डाइविंग की थी और उससे पहले बंजी जंपिंग।'

दोनों की हॉबीज एक जैसी : दोनों को एडवेंचरस स्पोर्ट्स पसंद है, फिटनेस फ्रीक हैं और शॉपिंग उनकी कमजोरी है। शॉपिंग करते वक्त कॉम्पिटिशन होता है कि किसने क्या-क्या खरीदा है। डेनियल बताते हैं, "हम फिटनेस फ्रीक हैं और साथ वर्कआउट करते हैं। घर के एक कमरे में जिम बनाया है। आसपास के जिम की भी मेंबरशिप ली है। फ्री टाइम में हम वर्कआउट करते हैं।" सनी के मुताबिक, डेनियल को हर बर्थ-डे पर एडवेंचरस ट्रिप पैकेज ही गिफ्ट करती हूं। पिछले साल हमने स्काय डाइविंग की थी और उससे पहले बंजी जंपिंग।'

पति डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी।

पति डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी।

loader