Asianet News Hindi

बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है गुलशन कुमार की बहू, 15 साल पहले की थी शादी अब है एक बच्चे की मां

First Published Feb 13, 2020, 7:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। गुलशन कुमार के बेटे और बहू की गुरुवार को 15वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर भूषण कुमार ने पत्नी दिव्या के साथ शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। बता दें कि दिव्या खोसला ने टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से 13 फरवरी, 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद 2011 में उन्होंने बेटे रुहान को जन्म दिया। गुलशन कुमार की फैमिली में बेटे भूषण कुमार के अलावा बहू दिव्या खोसला कुमार और दो बेटियां तुलसी और खुशाली कुमार हैं। 

गुलशन कुमार के बेटे से यूं हुई थी पहली मुलाकात :  फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी। इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया।

गुलशन कुमार के बेटे से यूं हुई थी पहली मुलाकात : फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी। इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया।

गुलशन कुमार के बेटे से यूं हुई थी पहली मुलाकात :  फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी। इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया।

गुलशन कुमार के बेटे से यूं हुई थी पहली मुलाकात : फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी। इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया।

भूषण कुमार ने बहन की शादी में दिव्या की फैमिली को बुलाया :  धीरे-धीरे शुरू हुई बातचीत के बाद भूषण कुमार ने दिल्ली में हुई बहन की शादी में दिव्या के पेरेंट्स को बुलाया। यहां दिव्या के पेरेंट्स जब भूषण कुमार से मिले तो पहली ही नजर में उन्होंने भूषण को पसंद कर लिया। दिव्या के मुताबिक, इसके बाद मेरी मां ने भी मुझे भूषण से शादी करने के लिए फोर्स किया तो मैं भी उन्हें पसंद करने लगी और फिर हमने शादी कर ली।

भूषण कुमार ने बहन की शादी में दिव्या की फैमिली को बुलाया : धीरे-धीरे शुरू हुई बातचीत के बाद भूषण कुमार ने दिल्ली में हुई बहन की शादी में दिव्या के पेरेंट्स को बुलाया। यहां दिव्या के पेरेंट्स जब भूषण कुमार से मिले तो पहली ही नजर में उन्होंने भूषण को पसंद कर लिया। दिव्या के मुताबिक, इसके बाद मेरी मां ने भी मुझे भूषण से शादी करने के लिए फोर्स किया तो मैं भी उन्हें पसंद करने लगी और फिर हमने शादी कर ली।

म्यूजिक वीडियो से की शुरुआत :  दिव्या पहली बार 2000 में सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो 'अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया' में नजर आई थीं। इसके बाद वो 2003 में कुणाल गांजावाला के एलबम 'जिद ना करो ये दिल दा मामला है' में नजर आईं। इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान भी थे। 2017 में दिव्या ने पलक मुछाल और अरिजित सिंह के म्यूजिक वीडियो 'कभी यादों में आऊं' में भी काम किया।

म्यूजिक वीडियो से की शुरुआत : दिव्या पहली बार 2000 में सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो 'अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया' में नजर आई थीं। इसके बाद वो 2003 में कुणाल गांजावाला के एलबम 'जिद ना करो ये दिल दा मामला है' में नजर आईं। इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान भी थे। 2017 में दिव्या ने पलक मुछाल और अरिजित सिंह के म्यूजिक वीडियो 'कभी यादों में आऊं' में भी काम किया।

अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं दिव्या :  38 साल की दिव्या ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय के अपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं। हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही।

अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं दिव्या : 38 साल की दिव्या ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय के अपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं। हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही।

गुलशन कुमार के बेटे से 2005 में की शादी :  दिव्या खोसला ने टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से 13 फरवरी, 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की थी। 2011 में उन्होंने बेटे रुहान को जन्म दिया। दिव्या की सिस्टर इन लॉ (ननद) तुलसी कुमार पॉपुलर प्लेबैक सिंगर हैं।

गुलशन कुमार के बेटे से 2005 में की शादी : दिव्या खोसला ने टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से 13 फरवरी, 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की थी। 2011 में उन्होंने बेटे रुहान को जन्म दिया। दिव्या की सिस्टर इन लॉ (ननद) तुलसी कुमार पॉपुलर प्लेबैक सिंगर हैं।

अपनी ही फिल्म में आइटम डांस कर चुकी हैं दिव्या :  दिव्या खोसला कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सनम रे' में उन्होंने खुद आइटम डांस किया था। 'हमने पी रक्खी है' गाने में दिव्या काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आई थीं। इसके अलावा इसी फिल्म के एक और गाने 'अक्कड़-बक्कड़ बम्बे बो' में भी दिव्या खोसला आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं।

अपनी ही फिल्म में आइटम डांस कर चुकी हैं दिव्या : दिव्या खोसला कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सनम रे' में उन्होंने खुद आइटम डांस किया था। 'हमने पी रक्खी है' गाने में दिव्या काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आई थीं। इसके अलावा इसी फिल्म के एक और गाने 'अक्कड़-बक्कड़ बम्बे बो' में भी दिव्या खोसला आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं।

इन फिल्मों की डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रहीं दिव्या :  करीब 20 म्यूजिक वीडियोज का डायरेक्शन करने के बाद दिव्या खोसला कुमार ने 2014 में फिल्म 'यारियां' का डायरेक्शन किया। इसके बाद फिल्म 'सनम रे' 2016 में डायरेक्ट की। दिव्या 2015 में आई रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉय' से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ चुकी हैं।

इन फिल्मों की डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रहीं दिव्या : करीब 20 म्यूजिक वीडियोज का डायरेक्शन करने के बाद दिव्या खोसला कुमार ने 2014 में फिल्म 'यारियां' का डायरेक्शन किया। इसके बाद फिल्म 'सनम रे' 2016 में डायरेक्ट की। दिव्या 2015 में आई रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉय' से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ चुकी हैं।

तेलुगु फिल्म में भी काम कर चुकी हैं दिव्या :  दिव्या खोसला ने 2004 में तेलुगु फिल्म 'लव टुडे' में भी काम किया है। इस फिल्म में उनके साथ उदय किरण, देवदर्शिनी, श्रीनिवास रेड्डी, सुमन शेट्टी और रघुनाथ रेड्डी ने काम किया था।

तेलुगु फिल्म में भी काम कर चुकी हैं दिव्या : दिव्या खोसला ने 2004 में तेलुगु फिल्म 'लव टुडे' में भी काम किया है। इस फिल्म में उनके साथ उदय किरण, देवदर्शिनी, श्रीनिवास रेड्डी, सुमन शेट्टी और रघुनाथ रेड्डी ने काम किया था।

बेटे रुहान और पति भूषण कुमार के साथ दिव्या खोसला कुमार।

बेटे रुहान और पति भूषण कुमार के साथ दिव्या खोसला कुमार।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios