110

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में वलसाड जिले के उमरगाम में 100 साल की कुमुबेन पटेल ने वोट देकर मिसाल कायम की। 

Subscribe to get breaking news alerts

210

चुनाव प्रचार से पूर्व गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मंदिर में दर्शन-पूजन किया और भगवान का आशीर्वाद लिया। वे अहमदाबाद की घाटलोडिया सीट से प्रत्याशी हैं। इस सीट पर दूसरे चरण में यानी 5 दिसंबर को वोटिंग है। 

310

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने अपनी पत्नी अंजलि रुपानी के साथ वोट दिया। इस बार वे चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। 

410

राजकोट में शाही परिवार के सदस्य भी वोट देने पहुंचे। तस्वीर में मानधाता सिंह जडेजा, उनकी पत्नी कादंबरी देवी और बेटी मृदुला कुमारी भी हैं। 

510

सूरत में स्वामीनारायण के संत वोट देने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते हुए। उन्होंने सभी से वोट देने की अपील भी की। 

610

जामनगर में क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने वोट दिया। साथ में उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा भी थीं। रिवाबा ने वोट नहीं दिया, क्योंकि यहां की वोटर लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं है। रिवाबा जामनगर उत्तर सीट से भाजपा प्रत्याशी भी हैं। 

710

राजकोट जिले में एक बुजुर्ग मतदाता वोट डालने पहुंचे, जहां पोलिंग बूथ पर पुलिसकर्मी उनकी मदद कर रहे हैं। 

810

वोटिंग वाले सभी 19 जिलों में अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। दोपहर करीब दो बजे तक कहीं से कोई अप्रिय समाचार सामने नहीं आया है। 

910

तापी जिले में प्रफुल्ल मोरे ने आज सुबह वोट देकर सबसे जरूरी काम पूरा किया। आज उनकी शादी भी है और वे वोट देने के बाद दूल्हा बनेंगे। उनकी बारात महाराष्ट्र जाएगी। शादी पहले सुबह होनी थी, मगर वोटिंग को देखते हुए इसे शाम में तब्दील कराया। 

1010

साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर विधानसभा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार मगनभाई सोलंकी अपनी मूंछों का प्रदर्शन करते हुए। उनकी मूंछें करीब ढाई फुट लंबी हैं।