15

सबसे पहले पीएम मोदी के हालिया लुक की बात करते हैं। जब वह अहमदाबाद में अपनी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हर एक कुर्ते सफेद पायजामा के साथ कॉन्ट्रास्ट शेड में ऑरेंज कलर की पशमीना शॉल ओढ़ी हुई है। इसमें अलग-अलग रंग के धागों से बहुत फाइन काम किया हुआ है, जो काफी स्टाइलिश लग रहा है। इसे एक शोल्डर पर कैरी करके पीएम मोदी ने अपने लुक को पूरा किया।

Subscribe to get breaking news alerts

25

पीएम मोदी की यह तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी, जब वह 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 125 से जयंती के मौके पर कोलकाता गए थे। ठंड के दौरान उन्होंने क्रीम कलर की शॉल पहनी थी। जिस पर मेहरून कलर का पतला सा बॉर्डर दिया हुआ है। उन्होंने एक कंधे पर शॉल लेकर इसे चारों तरफ रैप किया हुआ है।

35

मोदी जी के विंटर लुक की बात करें तो जब वह केदारनाथ धाम में माथा टेकने जाते हैं, तो उस समय उनका लुक हमेशा ही चर्चा में रहता है। अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए उन्होंने ब्लू कलर के कुर्ते के साथ लाइट ब्लू कलर की जैकेट पहनी और उस पर बेहद ही खूबसूरत मल्टीकलर से काम की हुई व्हाइट कलर की शॉल ओढ़ी है। जिसे एक कंधे पर लेकर दूसरे हाथ में रेप किया हुआ है।

45

मोदी के शॉल लुक की बात हो तो यह तस्वीर हम कैसे भूल सकते हैं। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्रियन टोपी लगाते हुए बहुत ही सुंदर गोल्डन वर्क की हुई शॉल कैरी की है। इसे उन्होंने कंधे से डाला हुआ है और इसके साथ उन्होंने शंखवाली माला भी पहनी है।

55

सिंपल से व्हाइट कुर्ते, ब्राउन जैकेट के साथ यह मोनोग्राम शॉल काफी स्टाइलिश लग रही है। इसे पीएम मोदी ने अपने लेफ्ट शोल्डर पर कैरी किया हुआ है और यह उनके सिंपल लुक को और ज्यादा स्टाइलिश लुक दे रही है।

और पढ़ें: Bhimrao Ambedkar Death Anniversary: बाबा साहेब के ये 15 वचन जो हर युवा को करते है मोटिवेट

व्लादिमीर पुतिन इस जानलेवा बीमारी से रहे हैं जूझ, घर की सीढ़ी से गिरने और मल त्यागने की खबर ने सबको चौंकाया