18

चाहत खन्ना के मुताबिक, 'मुझे लगता है कि लॉकडाउन में साइबर क्राइम कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। कई बार आपको पता भी नहीं चलता कि आपका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुका है। मसलन, अगर हैकर आपको जानता है और आपसे मिलता-जुलता ही पासवर्ड का यूज करता है। मेरे साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। 

Subscribe to get breaking news alerts

28

चाहत के मुताबिक, कुछ दिनों पहले मैं एक पुरानी फ्रेंड से मिली। मैं उसका नाम नहीं लूंगी। उससे मिलने के कुछ दिनों बाद मुझे ऑनलाइन शादी के प्रपोजल आने लगे। कई लोगों ने मुझसे डेट पर जाने को लेकर भी सवाल पूछे। मेरे अकाउंट से अनजान लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भी जाने लगी।

38

इतना ही नहीं मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से कई लोगों को गंदे और भद्दे मैसेज भी भेजे गए। यहां तक कि मेरे पास भी कई बार गंदे मैसेजेस आए। इसके बाद लोगों ने मुझ पर तरह-तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए।

48

चाहत के मुताबिक, मैंने इस घटना की ऑनलाइन दो बार शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। मैं जानती हूं कि इस वक्त पुलिस के पास कोरोना संकट से निपटने की बड़ी जिम्मेदारी है। लेकिन मैं बहुत परेशान हूं। 

58

चाहत ने अपनी लाइफ में दो शादियां कीं। पहली शादी उन्होंने 20 साल की उम्र में दिसंबर, 2006 में भरत नरसिंघानिया से की थी। शादी के लिए चाहत ने पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' छोड़ दिया था। हालांकि, 7 महीनों बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया। चाहत ने भरत पर फिजिकल अब्यूज का आरोप लगाया था।

68

इसके बाद फरवरी, 2013 में उन्होंने मशहूर राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की। हालांकि 5 साल बाद सितंबर, 2018 में चाहत ने दूसरी शादी को भी खत्म करने का फैसला किया। चाहत ने फरहान पर सेक्शुअली और मेंटली हैरेसमेंट का आरोप लगाया।

78

दूसरी शादी से चाहत खन्ना को दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम जौहर मिर्जा और छोटी का अमायरा मिर्जा है।

88

चाहत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2005 में आए सीरियल 'कुमकुम: प्यारा सा बंधन' से की थी। इसके बाद वे हीरो 'भक्ति ही शक्ति है', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरयलों में नजर आईं।