Asianet News Hindi

नौकरी की खुशी के साथ घर लौट रहे थे 10 स्टूडेंट, अगले ही पल चीखने लगे और नहीं बचा कोई जिंदा

हरियाणा में सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे 10 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। शारीरिक परीक्षण के बाद मेडिकल होने से सभी युवक खुद व उनके परिजन काफी खुश थे, लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि यह खुशी पल भर में ही मातम में बदल जाएगी।

10 youth killed in road accident from returning exam army in Jind Haryana
Author
Jind, First Published Sep 25, 2019, 12:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जींद (हरियाणा).  सेना भर्ती की परिक्षा देकर घर लौट रहे 10 युवक अपने भाविष्य और आने वाले परिणाम को लेकर खुश थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह इस खुशी के पल को देखने के लिए जिंदा ही नहीं रहेंगे। अगले ही पल में हंसते खेलते इन युवाओं की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। इनके परिवार में हमेशा के लिए मातम पसर गया। 

सभी एक जगह के रहने वाले थे
दरअसल यह दर्दनाक हादसा जींद-हिसार सड़क पर मंगलवार रात को हुआ। एक ऑटो में जींद से सेना भर्ती की परीक्षा देकर लौट रहे 10 छात्रों को एक तेल के टैंकर ने कुचल दिया। जिसमें सभी युवको की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सभी मृतक युवक जींद के रहने वाले थे। 

सेना भर्ती में हो गया था चयन
बता दें कि जींद के इन बच्चों का सेना में चयन हो गया था। मेडिकल और अन्य औपचारिकताएं पूरी होने के बाद वह एक किराए का ऑटो लेकर अपने घर शाम को रवाना हुए थे। जैसे ही वह हिसार के एक गांव के पार पहुंचे तो सामने से आ रहे तेल टैंकर ने उनके ऑटो को सामने से टक्कर मार दी।

ऑटो के पूरी तरह से परखच्चे उड़े हुए थे
चश्मदीदों के मुताबिक हादसा बहुत ही खतरनाक था। ऑटो के पूरी तरह से परखच्चे उड़े हुए थे और सभी युवक इसके नीचे बुरी तरह से फंसे हुए थे। जो जिंदा बचे वह चीख रहे थे, लेकिन जब तक लोग पहुंचे उनमे से कइयों की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने क्रेन को बुलाकर उनको ऑटो के नीचे निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक को रोहतक रेफर किया गया है। जिसका इलाज जारी है।

चश्मदीद ने बताई हादसे की वजह
ग्रामीणों के अनुसार जिस ऑटो में 5 लोग बैठते हैं उसमें 11 लोग सवार थे। इसलिए चालक उसको सही तरीके से कंट्रोल नहीं कर पाया होगा। वहीं तेल का टैंकर भी स्पीड में आ रहा था, सड़क पर अंधेरा भी था, इसलिए ऑटो वाले को सामने से कुछ नहीं दिखा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios