Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीचर 24 छात्राओं को फेल की धमकी देकर कर रहे थे यौन शोषण, लड़कियों ने रोते हुए बताई आपबीती...

 हरियाणा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां इस रिश्ते को टीचर ने स्कूल के अन्य स्टॉफ के साथ मिलकर कलंकित कर दिया है। यहां के  24 छत्राओं ने इन आरोपियों पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

24 minor girls physical harassed by three school teachers in hisar school haryana
Author
Hisar, First Published Dec 18, 2019, 6:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार. शिक्षक और छात्रों का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है। लेकिन हरियाणा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां इस रिश्ते को टीचर ने स्कूल के अन्य स्टॉफ के साथ मिलकर कलंकित कर दिया है। यहां के  24 छत्राओं ने इन आरोपियों पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

तीनों मिलकर बच्चियों के साथ करते थे गंदी हरकतें...
दरअसल, ये शर्मनाक मामला हिसार जिले के एक सराकारी स्कूल का है। जहां एक कंप्‍यूटर टीचर, लैब असिस्‍टेंट और फिजिकल ट्रेनर तीनों मिलकर अपनी ही स्कूल की बच्चियों के साथ गंदी हरकत करते थे। हालांकि पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर पॉक्‍सो कानून के तहत न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

ऐसे सामने आया पूरा मामला...
बता दें कि यह पूरा मामला हिसार की  बाल संरक्षण अधिकारी सुनीता यादव की शिकायत करने पर सामने आया है। उन्होंने कहा-मैं 16 दिसंबर को अपने लीगल कम प्रोबेशन अफसर के साथ स्कूल पहुंची थी। तो उस दौरान वहां की 24 लड़कियों ने मुझसे लिखित में शिकायत देकर कहा -मेम हमारे स्कूल के तीन टीचर हमारा यौन शोषण करते हैं। फिर मैंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद आज आरोपियों पर कारवाई की गई। आरोपी पिछले कई महीनों से यह करकत कर रहे थे।

लड़कियों ने बताई आपबीती...
वहीं इस मामले में पीड़िता छत्राओं का कहना है कि तीनों टीचर हमको जल्दी स्कूल बुलाते थे। फिर इसके बाद वह देर तक हमको घर नहीं जाने देते थे। वे हमारा यौन शोषण करते थे और कहते थे कि अगर तुमने यह बात किसी को बताई तो अच्छा नहीं होगा। तुमको सजा दी जाएगी और परिक्षा में फेल कर देंगे। लड़कियों ने कहा, हमने माता-पिता के साथ मिलकर इस बात की जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल और गांव के मुखिया से की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios