Asianet News HindiAsianet News Hindi

परीक्षा देने शहर गई थी बहन, मिल गया चचेरा भाई और होटल ले जाकर किया रेप

आरोपी ने रेप करने के बाद अपनी चचेरी बहन की भी धमकी दी। कहा-अगर तूने किसी को भी इसके बारे में बताया तो इसका परिणाम बहुत बुरा होगा। अगले दिन पीड़िता का एग्जाम था इसलिए उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया।

24 year old sister forcefully physical torture by cousin brother in gurugram haryana
Author
Gurugram, First Published Nov 11, 2019, 5:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरुग्राम (हरियाणा). जिस भाई पर जिंदगीभर बहन की रक्षा करने की जिम्मेदारी होती है। वह ही अपनी चचेरी बहन की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर देगा यह कोई सोच भी नहीं सकता है। लेकिन हरियाणा में ऐसा ही एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चचेरे भाई ने अपनी बहन का रेप कर दिया।

दो महीने पहले का है मामला
दरअसल, यह शर्मनाक घटना 22 सितंबर की है, लेकिन पीड़िता ने शनिवार को महेंद्रगढ़ पुलिस से इसकी शिकायत की है। लेकिन गुरुग्राम के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि इस केस को गुरुग्राम महिला पुलिस थाने को ट्रांसफर किया गया है। पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज कर लिए हैं।

भाई की चाल को नहीं समझ पाई बहन
पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह दो महीने पहले गुरुग्राम में परीक्षा देने के लिए गई थी। जहां एग्जाम सेंटर में उसकी मुलाकत चचेरे भाई से हुई। उसने कहा चलो मेरे साथ बस स्टैंड के पास होटल में रुक जाओ। मैं उसकी बातों में आ गई और हां कर दिया। फिर आधी रात में उसने मेरे साथ रेप कर दिया।

बोला-तूने किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा
आरोपी ने रेप करने के बाद अपनी चचेरी बहन की भी धमकी दी। कहा-अगर तूने किसी को भी इसके बारे में बताया तो इसका परिणाम बहुत बुरा होगा। अगले दिन पीड़िता का एग्जाम था इसलिए उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन कुछ दिन बाद उसने अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बता दिया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios