Asianet News Hindi

इस नन्ही बच्ची का टैलेंट देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन, तारीफ करते हुए कहा- अद्भुत अप्रशिक्षित प्रतिभा

बच्ची का टैलेंट देख इस कदर इंप्रेस हुए अमिताभ बच्चन कि उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। कहने लगे कि अप्रशिक्षित प्रतिभा...बस हैरान कर दिया।

amitabh bachchan was surprised to baby girls dance on shared video  kpr
Author
Panipat, First Published Oct 21, 2020, 5:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत. सुपर स्टार अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह अपने टाइट शेड्यूल के बाद भी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस से जुड़े रहते हैं और उनके वीडियो शेयर करते रहते हैं। बिग बी ने ऐसा ही एक नन्ही बच्ची का वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। बच्ची का टैलेंट देख इस कदर इंप्रेस हुए अमिताभ बच्चन कि उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। कहने लगे कि अप्रशिक्षित प्रतिभा...बस हैरान कर दिया।

अमिताभ ने कहा-अप्रशिक्षित प्रतिभा .. केवल अद्भुत
दरअसल, इस वीडियो में एक 8 साल की बच्ची ने  हरियाणवी गैटअप लिया है। जहां वह 'अपने सुसरे के आगे बहुअड कैसे चालेगी' लोकगीत पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही है। डांस करते-करते बच्ची के एक पैर से जूती निकल जाती है, लेकिन वह बीच में कहीं रुकती नहीं और डांस करती रहती है। उसके एक्सप्रेशंस देखकर बिग बी इस वीडियो को शेयर करने से नहीं रोक पाए साथ ही उन्होंने लिखा-जूती... अप्रशिक्षित प्रतिभा .. केवल अद्भुत !! जूती निकल गई... लेकिन शो मस्ट गो ऑन...।

कई एक्टर बच्ची की कर रहे हैं तारीफ
अमिताभ बच्चन ने जैसे ही इस बच्ची के वीडियो को अपने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयार किया तो इस पोस्ट पर कई एक्टर कमेंट करने लगे। टीवी एक्टर रोहित रॉय ने इस वीडियो को देख कमेंट किया, 'वाह...' वहीं  'डांस इंडिया डांस' की कंटेस्टेंट अलीशा सिंह भी बच्ची के डांस को देखकर तारीफ करे बिना नहीं रह सकीं। इस तरह कई सोशल मीडिया यूजर बच्ची की तारीफ कर रहे हैं।

लाजवाब है बच्ची के हावभाव
वीडियो में बच्ची के डांस के साथ-साथ हावभाव देखकर ऐसा लग रहा कि वह हरियाणा की रहने वाली है। क्योंकि वह जिस तरह से हरियाणवी लोगगीतों पर नाच रही है और पहनावा देखकर तो यही लगता है कि वो हरियाणा की रहने वाली है। लेकिन ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। हम भी इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios