Asianet News Hindi

लॉकडाउन में डूब गया धंधा, तो खुद को किया शूट, बेटा बोला-पापा को मैंने गोली मारी

हरियाणा के पानीपत में लॉकडाउन के दौरान प्रॉपर्टी में घाटा होने पर डीलर ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। घटना सोमवार रात 12.30 बजे की है। इस बीच मृतक के बेटे ने गोली मारने की बात कही है। हालांकि परिजन उसे मानसिक तौर पर बीमार बता रहे हैं। मृतक को दो गोलियां लगीं। ऐसे में मामला सुसाइड और हत्या में उलझ गया है। यह और बात है कि परिजन इसे सुसाइड ही मान रहे हैं।

Businessman commits suicide due to loss of property in lockdown kpa
Author
Panipat, First Published Nov 24, 2020, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत, हरियाणा. लॉकडाउन में प्रॉपर्टी का बिजनेस डूबने से एक डीलर ने सोमवार रात करीब 12.30 बजे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को शूट कर लिया। घटना समालखा की पंचवटी कॉलोनी में हुई। परिजन उन्हें घायल गंभीर हालत में सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। इस मामले में मृतक के बेटे के बयान ने सबको चौंका दिया। 23 वर्षीय बेटे ने बताया कि गोली उसने मारी। लेकिन परिजन इसे सुसाइड बता रहे हैं। परिजनों ने बेटे का मानसिक तौर पर बीमार बताया है। हालांकि पुलिस परिजनों के आधार पर सुसाइड की ही जांच कर रही है।

पिता पर राहू-केतू की आत्मा घूम रही थी
मृतक हरपाल सिंह मूलत: जोरासी गांव के रहने वाले थे। वे मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन रहे हैं। समालखा पुलिस के अनुसार चेयरमैन पद जाने के बाद हरपाल सिंह प्रॉपर्टी के काम में लग गए थे। लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते अचानक लॉकडाउन लग गया। इससे उन्हें प्रॉपर्टी में घाटा उठाना पड़ा। तब से वे तनाव में थे। हरपाल ने अपने कमरे में खुद को शूट किया। गोली की आवाज सुनकर परिजन उनके कमरे में पहुंचे। देखा कि वे लहूलुहान पड़े थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जब पुलिस जांच के लिए पहुंची, तो मृतक के बेटे शुभम ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि गोली उसने मारी। शुभम ने कहा उसके पिता तो 9 साल पहले मर चुके हैं। उसके पिता पर राहू-केतू की आत्मा घूम रही थी। उसने उन्हें ही गोली मारी थी। शुभम चार बहनों का इकलौता भाई है।

इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हरपाल के सिर में दो गोली लगी मिलीं। इससे मामला उलझा नजर आ रहा है। लेकिन पुलिस ने कहा कि परिजनों की शिकायत के आधार पर ही जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें

जिसके लिए मां-बाप को छोड़कर LIVE IN में रहने लगी, वो कुछ और निकला

पत्नी ने गुस्से में खाया जहर, तो पति 2 बेटों को लेकर हुआ गायब, 4 दिन बाद नहर से मिलीं 3 लाशें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios