Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब राजू बन गया जेंटलमैन से बैडमैन, CCTV में दिखा कुछ ऐसा कि पहुंच गया जेल

कभी-कभी नशे की हालत में इंसान वो कर गुजरता है, जिसके बारे में शायद उसने पहले कभी सोचा भी नहीं होगा। यह शख्स भी शराब पीने के बाद अपने दिमाग पर काबू नहीं रख पाया और एक जुर्म कर बैठा। लेकिन CCTV फुटेज ने सारी पोल खोल दी...

CCTV capture of 8-year-old kid kidnap incident in Fatehabad
Author
Fatehabad, First Published Nov 18, 2019, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहाबाद(हरियाणा): शराब पीने के बाद एक शख्स का दिमाग इतना बेकाबू हुआ कि उसने एक जुर्म को अंजाम दे दिया। एक कहावत है कि 'अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत!' इस शख्स के साथ भी यही हुआ। शख्स को जेल की हवा खानी पड़ रही है।

CCTV कैमरे ने पकड़वा दिया...
इस शख्स का नाम है राजकुमार उर्फ राजू। यह डीसी कॉलोनी में रहता है। आरोप है कि रविवार को इसने 8 साल के एक बच्चे का किडनैप करने की कोशिश की। हालांकि बच्चे के परिजनों की नजर उस पर पड़ी गई और उसे भागना पड़ा। इस जुर्म के करीब घंटेभर बाद ही आरोपी पकड़ लिया गया और अब जेल में है। घटना अंजली कॉलोनी में हुई। आरोपी अपनी स्कूटी से वहां से गुजर रहा था। इसी बीच उसने एक घर के बाहर से बच्चे को उठाने की कोशिश की। लेकिन बच्चे के शोर मचाने पर उसके परिजन बाहर निकल आए और आरोपी को पकड़ने दौड़े। घबराकर आरोपी वहां से भाग निकला। परिजनों ने वहां लगे CCTV खंगाले ता आरोपी का चेहरा और स्कूटी का नंबर दोनों साफ दिख गए।

CCTV capture of 8-year-old kid kidnap incident in Fatehabad

पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी एक आरओ कैम्पर की सप्लाई करने वाली गाड़ी का ड्राइवर है। आरोपी ने रोते हुए कहा कि शराब के नशे में उसकी गलती हो गई। आरोपी के खिलाफ इससे पहले कोई केस दर्ज नहीं पाया गया। शराब के नशे में जेंटलमैन राजू बैडमैन बन गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios