Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजादी के नारे लगाने वालों को मिनिस्टर ने कड़ा फटकारा, जिन्नावाली आजादी चाहिए, तो पाकिस्तान चले जाएं

नागरिकता कानून और जेएनयू के मुद्दे पर इन दिनों देशभर में हंगामा मचा हुआ है। इसी दौरान आरोप-प्रत्यारोप के मामले भी सामने आ रहे हैं।
 

Controversial statement of Haryana Home Minister Anil Vij kpa
Author
Ambala, First Published Jan 11, 2020, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबाला, हरियाणा. अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उनका गुस्सा CAA के खिलाफ आंदोलन कर रहे प्रदर्शनकारियों पर फूटा है। दरअसल, कई जगहों से आंदोलन के दौरान अनर्गल नारेबाजी और पोस्टरबाजी के मामले सामने आए हैं। यह मामला दिल्ली में हुए एक प्रदर्शन से जुड़ा है।


जेएनयू से जुड़ा है मामला..

पिछले दिनों जेएनयू मामले में एक प्रदर्शन किया गया था। इसमें कथित तौर पर जिन्नावाली आजादी के नारे लगाए थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया था। इस पर अनिल विज ने पलटवा किया है। जब मीडिया ने उनसे प्रतिक्रिया मांगी, तो उन्होंने ऐसे प्रदर्शन पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जिन लोगों को जिन्ना वाली आजादी चाहिए, वे पाकिस्तान जा सकते हैं। उनके लिए बॉर्डर खुला हुआ है। विज ने कहा कि छात्रों को छात्र राजनीति तक ही सीमित रहने दें। उन्हें पढ़नें दें, बेवजह के विवाद में न घसीटें। विज ने दो टूक कहा कि कुछ लोग उन्हें अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे न सिर्फ छात्र राजनीति का माहौल खराब हो रहा है, बल्कि पढ़ाई-लिखाई पर भी असर पड़ रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios