Asianet News HindiAsianet News Hindi

केनरा बैंक में दिन दहाड़े लूट, बदमाश ले गए 5 लाख 50 हजार

भिवानी जिले के तोशाम में कैनरा बैंक में तीन बदमाशों ने दिन दहाड़े बैंक लूट लिया। बदमाशों ने बंदूक से तीन फायर किए और करीब 5 लाख 50 हजार रुपये लूटकर भाग गए।

Daylight robbery in Canara Bank, crooks took 5 lakh 50 thousand
Author
Tosham, First Published Nov 8, 2019, 12:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार. भिवानी जिले के तोशाम में कैनरा बैंक में तीन बदमाशों ने दिन दहाड़े बैंक लूट लिया। बदमाशों ने बंदूक से तीन फायर किए और करीब 5 लाख 50 हजार रुपये लूटकर भाग गए। घटना के बाद बैंक अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी, पर जब तक पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने मौके से खाली कारतूस बरामद कर लिए हैं और जांच में जुट गई है। एसपी गंगाराम पूनिया, एएसपी वरुण सिंगला, थाना प्रभारी दलबीर सिंह और सीआईए टीम भी मौके पर पहुंची है।

केनरा बैंक के अंदर तीन नकाबपोश बदमाश हाथ में बंदूक लहराते हुए घुसे और हवाई फायर करते हुए कैश काउंटर से करीब 5 लाख 50 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने वहां बैंक के बाहर सुरक्षा कर्मी को भी हिलने डुलने पर गोली मारने की धमकी देकर चुप करा दिया था। डकैतों के खौफ में सुरक्षाकर्मी भी चुपचाप बैठा रहा। पुलिस को एक कैमरे की फुटेज में बाइक पर सवार होकर भागने वाले आरोपी दिखे हैं। हलांकि आरोपियां का चेहरा यहां भी स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है फिर भी उम्मीद है कि पुलिस आरोपियों को पकड़कर जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचा देगी। इस डकैती से कानून व्‍यवस्‍था पर भी सवाल खड़े हुए हैं।

इससे पहले साल 2018 में भिवानी में भी इसी तरह से एक व्‍यक्ति बैंक में घुसा था और मौजूद सुरक्षा कर्मी पर तेजधार हथियारों से हमला कर पैसे लूट लिए थे। इस घटना में सुरक्षाकर्मी की मौत भी हो गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios