Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपने ही जूनियर TI से ब्लैकमेल हो गए DCP, डरके मारे उठा लिया खौफनाक कदम

अपने ही अधिनस्थ एक इंस्पेक्टर की ब्लैकमेलिंग से डरे फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस विक्रम कपूर ने बुधवार सुबह गोली मारकर सुसाइड कर लिया। पुलिस अफसर ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें ब्लैकमेलिंग का जिक्र है। आरोपी इंस्पेक्टर अब्दुल सईद भूपानी थाने का SHO है।
 

Farikabad Deputy Commissioner of Police Vikram Kapoor commits suicide, shoots himself
Author
Faridabad, First Published Aug 14, 2019, 1:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फरीदाबाद. अपने ही डिपार्टमेंट के एक इंस्पेक्टर की ब्लैकमेलिंग से डरे फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस विक्रम कपूर ने बुधवार सुबह करीब 5.45 बजे खुद को शूट कर लिया। उन्हें किसी बात के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था, अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस अफसर ने पुलिस लाइन स्थित अपने आवास पर सुसाइड किया। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें ब्लैकमेल किए जाने का जिक्र है। आरोपी इंस्पेक्टर अब्दुल सईद भूपानी थाने का SHO है। एक अन्य व्यक्ति पर भी ब्लैकमेलिंग का आरोप है। कपूर पिछले 2 साल से फरीदाबाद में पोस्टेड थे। सालभर बाद उनका रिटायरमेंट था। विक्रम कपूर अंबाला के रहने वाले थे। वे हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुए थे। बाद में प्रमोशन पाकर IPS हुए थे।

Farikabad Deputy Commissioner of Police Vikram Kapoor commits suicide, shoots himself

मुंह के अंदर रखकर मारी गोली
कपूर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर को मुंह में रखा और गोली चला दी। गोली खोपड़ी को तोड़ते हुए बाहर निकली। घटना के वक्त उनकी पत्नी बाथरूम में थी। गोली की आवाज सुनकर वे बाहर निकलीं, तो देखा कि ड्राइंगरूम में कपूर खून से लथपथ पड़े हुए थे। उनकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने घबराकर अपने बेटे अर्जुन को जगाया। फिर पुलिस को कॉल किया गया।
Farikabad Deputy Commissioner of Police Vikram Kapoor commits suicide, shoots himself

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios