Asianet News HindiAsianet News Hindi

युवक ने चलती ट्रेन से महिला को फेंका, स्टेशन में इंतजार कर रहे पिता को 9 साल के बेटे ने बताई दर्दनाक सच्चाई

हरियाणा के फतेहाबाद ज‍िले के टोहाना रेलवे स्टेशन में एक युवक ने शराब के नशे में एक महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया जिस कारण से महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वो गंभीर रूप से घायल है।

fatehabad news woman dies after thrown out of train sexually assault pwt
Author
First Published Sep 3, 2022, 7:47 AM IST

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद ज‍िले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। नशे में धुत एक युवक ने चलती ट्रेन से महिला को फेंक दिया। युवक महिला के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था जब महिला ने इसका विरोध किया तो को उसने ट्रेन से फेंक दिया जिस कारण से उसकी मौत हो गई। हादसे के दौरान महिला के साथ उसका 9 साल को बेटा भी मौजूद था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक भी चलती ट्रेन से कूद गया। 

स्टेशन में इंतजार कर रहा था पति
महिला का पति फतेहाबाद के टोहाना कस्बे रेलवे स्टेशन पर अपनी पत्नी और बेटे का इंतजार कर रहा था। जब ट्रेन स्टेशन पहुंची तो बेटे को अकेले देख पति परेशान हो गया। बाद ने बेटे ने हादसे की जानकारी अपने पिता को दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। चलती ट्रेन से कूदने के कारण वो गंभीर रूप से घायल है उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

खाली था पूरा कोच
जांच में सामने आया कि महिला जिस बोगी में सफर कर रही थी वो पूरा कोच खाली था। उसमें तीन लोग ही सफर रह थे। जिस कारण महिला की मदद के लिए कोई सामने नहीं आया था। पुलिस ने बताया कि आरोप संदीप शराब के नशे था। नशे की हालात में ही उसने महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। 

मायके से आ रही थी पत्नी
मनदीप कौर रोहतक अपने मायके से अपने पति हरजिंदर सिंह के पास आ रही थी। उसके साथ ट्रेन में उसका 9 साल का बेटा भी था। जिस कोच में मनदीप सफर कर रही थी उसी ट्रेन में 27 साल की संदीप भी था। छेड़खानी के विरोध में संदीप को मनदीप ने थप्पड़ मारा था जिसके बाद गुस्से में संदीप ने उसे ट्रेन से फेंक दिया।

इसे भी पढ़ें-  10 साल की बेटी की शर्त सुनकर शराबी पिता ने तोड़ दी बोतल, बेहद इमोशनल है पिता-पुत्री की ये कहानी 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios