Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के पहले LOVE यू...मिस यू जानू, लव मैरिज के 8 महीने बाद खूबसूरत बीवी को दी दर्दनाक मौत

दिल्ली में खौफनाक वारदात सामने आई है। जहां एक हैवान पति ने लव मैरिज के सिर्फ 8 महीने बाद ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वो भी सिर्फ दहेज की चाहत में। लड़की ने जिसके लिए घरवालों को छोड़कर शादी की और आज उसने ही जिंदगी छीन ली।

girl murder after 8 months of love marriage dead body found bushes at panipat
Author
Panipat, First Published Nov 27, 2019, 6:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत (हरियाणा), कभी कोई लड़की नहीं सोच सकती कि उसने घरवालों के खिलाफ जाकर जिस लड़के से लव मौरिज की है। वही एक दिन उसको मौत के घाट उतार देगा। लेकिन ऐसा सच साबित हुआ है हरियाणा में, जहां 8 महीने पहले शादी करने वाली युवती की लाश मिली है। लड़की के पिता ने पति पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

15 दिन से ससुराल से गायब थे नैंसी
दरअसल, पानीपत पुलिस को बुधवार के दिन ददलाना गांव में एक युवती की अधजली डेडबॉडी मिली। जिसकी पहचान दिल्ली की रहने वाली नैंसी शर्मा के रुप में हुई जो पिछले 15 दिन से ससुराल से गायब थी। शव का  पोस्टमॉर्टम करवाकर पानीपत पुलिस ने दिल्ली पुलिस सौंप दिया है। 

शादी से पहले युवक ने रखी थी ये शर्त
नैंसी के पिता संजय शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की एक पार्टी के दौरान साहिल चोपड़ा से मुलाकात हुई थी। लड़के ने अपनी चीकनी-चुपड़ी बातें लव यू, मिस यू शब्दों में मेरी बेटी को अपने जाल में फंसा लिया। फिर नैंसी ने बिना सोचे समझे उससे शादी करने का फैसला कर लिया। लेकन साहिल ने उससे कहा-पहले तुम अपने घरवालों को छोड़ तो तभी हम शादी करेंगे। इस तरह नैंसी इसी साल जनवरी में घर से गायब हो गई। फिर दो महीने बाद 7 मार्च को दोनों ने शादी भी कर ली। 24 मार्च को बेटी ने मुझे अपनी शादी की फोटो भी भेजी। 

सहेली को बताई थी अपनी दुखभरी कहानी
मृतका के पिता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा-मेरी बेटी को साहिल और उसके घरवाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे। वो आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। क्योंकि यह बात नैंसी ने अपनी एक सहेली को बताई थी। फिर उसकी दोस्त ने ये सब मुझको बताया। जब मैंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मैं साहिल के घर गया तो ससुरालवाले कह देते थे वो फ्रांस गई है, कुछ दिन बाद वापस आएगी। हालांकि पुलिस ने मृतका के पति और उसके एक दोस्त व मामा को हिरासत में ले लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios