Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर आते ही संक्रमित पोते ने दादी की गोद में तोड़ा दम, मरने से पहले पड़ोसी महिला को दांत से काट आया

कोरोना का कहर थामे नहीं थम रहा है, देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार पहुंचने वाली है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 1695 तक पहंच गया है। हरियाणा से एक 24 साल के लड़के की मौत का मामला सामने आया है।
 

haryana coronavirus latest covid19 cases infected youth bite woman before death in panipat KPR
Author
Panipat, First Published May 6, 2020, 7:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत (हरियाणा). कोरोना का कहर थामे नहीं थम रहा है, देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार पहुंचने वाली है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 1695 तक पहंच गया है। हरियाणा से एक 24 साल के लड़के की मौत का मामला सामने आया है।

मरने से पहले एक महिला को काट आया
दरअसल, पानीपत के रहने वाले इस युवक की मौत सोमवार रात को हुई है। लेकिन, उसमें कोरोना की पुष्टि बुधवार सुबह रिपोर्ट आने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने की। मौत से पहले उसके मुंह से लार निकली थी। इसलिए डॉक्टरों को पहले लगा कि उसकी मौत रैबीज से हुई है। जानकारी के मुताबिक, मरने से पहले युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के हाथ में अपने दातों से काटा था। पीड़ित युवती को डॉक्टरों ने क्वारंटाइन कर दिया गया।

दादी ने कहा-वो बहुत डरा हुआ था
मृतक की दादी ने बताया कि उसका पोता सोमवार शाम दिल्ली से पानीपत उससे मिलने के लिए आया था। वह बहुत घबराया हुआ था, वह बोला कि उसे पानी से डर लगा रहा है। फिर कहने लगा कि दादी मुझको पपीता खाने का मन है, आप मेरे लिए लादो। मैं उसके लिए पपीता लेने के लिए गई तो वह इतने में पड़ोसी महिला के हाथ में काट आया। फिर आकर वो आचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई।

अंतिम संस्कार करने भी नहीं आया कोई
मृतक की दादी रातभर शव के पास बैठी रही, कोरोना के डर के चलते उसके घर कोई नहीं आया। यहां तक कि सुबह युवक के परिवारवालों ने उसकी अर्थी को कंधा तक नहीं दिया। शहर की एक सेवा समीति ने पीपीई किट पहनकर उसका अंतिम संस्कार किया। पड़ोसी अपनी-अपनी छतों पर खड़े होकर सारा नजारा देखते रहे। युवक का पिता बाहर होने के चलते वह भी शामिल नहीं हो सका।

ट्रक में बैठकर दिल्ली से आया था पानीपत
जानकारी के मुताबिक, मृतक दिल्ली से किसी ट्रक में बैठकर पानीपत टोल प्लाजा पहुंचा था। वहां से उसकी दादी उसे घर तक लेकर पहुंची थी। उसके पिता एक ट्रक चलाते हैं, इसके चलते वह दूसरे राज्य में फंसे हुए हैं। 

568 पहुंचा प्रदेश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा
बता दें कि हरियाणा में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 568 पहुंच गया है। वहीं इससे मरने वालों की सख्ंया 8 हो गई है। प्रदेश में सबसे ज्यादा मरीज गुड़गांव में 87,  सोनीपत में 78, फरीदाबाद में 77, झज्जर में 65, नूंह में 59 मामले सामने आए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios