Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलिस के जवान ने किया सुसाइड, पहले काटी हाथ की नस फिर लगा ली फांसी..6 माह पहले हुई थी शादी

कोरोना काल में 18 से 20 घंटे की ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवानों की सुसाइड के सामने आ रहे हैं। ऐसा की एक मामला हरियाणा से सामने आया है, जहां दिल्ली पुलिस के जवान ने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
 

haryana delhi police constable commit suicide in charkhi dadri kpr
Author
Charkhi Dadri, First Published Aug 10, 2020, 11:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चरखी दादरी (हरियाणा). कोरोना काल में 18 से 20 घंटे की ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवानों की सुसाइड के सामने आ रहे हैं। ऐसा की एक मामला हरियाणा से सामने आया है, जहां दिल्ली पुलिस के जवान ने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

बेटे को खाने की थाली लेकर गई थी मां, लेकिम मिला मृत
दरअसल, यह दुखद घटना चरखी दादरी जिला के रूदड़ौल गांव में घटी। दिल्ली में तैनात सिपाही 26 वर्षीय संकेत कुमार अपनी ड्यूटी से छुट्टी लेकर गांव रूदड़ौल स्थित अपने घर आया था, जहां शनिवार देर वह अपने कमरे में चला गया। जब मां खाना लेकर आई तो वह किसी से फोन पर बात कर रहा था। जिसके चलते मां वापस लौट गई। कुछ देर बाद जब वह फिर से खाने की थाली लेकर पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद मिला। काफी देर खटखटाने के बाद भी गेट नहीं खुला तो मां ने खिड़की से झांककर देखा तो बेटा संकेत फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

फांसी लगाने से पहले जवान ने काटी हाथ की नस
घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को बुलाकर शव को उतारा गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया। डॉक्टर ने बताया कि जवान से फांसी लगाने से पहले हाथ की नस काटी थी, इसके बाद फंदा लगाया। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

6 माह पहले हुई थी शादी
बता दें कि सिपाही संकेत की 6 माह पहले फरवरी माह में शादी हुई थी। जिस वक्त यह घटना हुई उससे कुछ दिन पहले पत्नी मायके गई हुई थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios