Asianet News Hindi

'अनिल विज कंगना के प्यार में हुए पागल, तभी उनको कुछ याद नहीं'..विधायक ने कही ये बात...

महाराष्ट्र सरकार से विवादों के बीच कंगना मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद सोमवार शाम मनाली में अपने घर पहुंच गईं। इसी बीच हरियाणा के विधायक बलराज कुंडू ने अपने राज्य के गृह मंत्री अनिल विज और कंगना को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है।

haryana home minister anil vij was in love with kangana ranaut by hisar mla balraj kundu said kpr
Author
Panipat, First Published Sep 15, 2020, 11:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत. महाराष्ट्र सरकार से विवादों के बीच कंगना रानोट (kangana ranaut) मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद सोमवार शाम मनाली में अपने घर पहुंच गई। वह मनाली में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत 10 दिन के लिए होम क्वारंटीन रहेंगी। इसी बीच हरियाणा के विधायक बलराज कुंडू ने अपने राज्य के गृह मंत्री अनिल विज (anil vij ) और कंगना को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है।

'कंगना के प्यार में पागल हो गए विज'
दरअसल, जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार ने कंगना को अपने निशाने पर लिया है, अनिल विज उसी दिन से उनके पक्ष में बोल रहे हैं। अब हिसार जिले के महम से विधायक बलराज कुंडू ने विज पर बिवादित टिपण्णीं की है। विधायक ने कहा-''अनिल विज दिल के मरीज हो चुके हैं,  वह कंगना के प्यार में पागल हो गए हैं उनको दिन रात सिर्फ एक्ट्रेस का ही ख्याल आ रहा है। प्रदेश में किसानों की फसले बर्बाद हो गईं वह मुआवजे को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन उनके बारे में कुछ नहीं बोलते''।

विधायक ने आंदोलन में कही ये बात
बता दें कि विधायक ने बलराज कुंडू ने विज के खिलाफ यह बातें खराब फसलों के मुआवजे की मांग को लेकर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। जहां वह किसानों को समर्थन देने के लिए पहुंचे थे।

अनिल विज ने किया था कंगना का सपोर्ट
अनिल विज ने कहा था, मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी यहां आ जा सकता है। जो लोग इस तरह की धमकियां देते हैं उनके खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए। बिना वजह के कोई किसी का गला नहीं दबा सकता है और न ही किसी की आवाज दबा सकता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios