Asianet News Hindi

देवी मां का चमत्कार: ट्रक के नीचे आया 10 साल का बच्चा, करिश्मा ऐसा की उसे खरोंच तक नहीं आई

एक 10 वर्षीय बच्चा साइकिल सहित अचानक एक ट्रक के नीचे आ गया। लेकिन देवी मां का ऐसा आशीर्वाद कि उस मासूम को एक खरोंच तक नहीं आई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

haryana kurukshetra 10 year old child came under the truck narrowly survived viral video kpr
Author
Kurukshetra, First Published Oct 22, 2020, 7:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कुरुक्षेत्र. हरियाणा में एक ऐसा चमत्करा हुआ जिसको जानकर हर कोई कह रहा है कि‘जाको राखे साइयां मार सके कोय’ यह कहावत कुरुक्षेत्र में साकार हुई। यहां एक 10 वर्षीय बच्चा साइकिल सहित अचानक एक ट्रक के नीचे आ गया। लेकिन देवी मां का ऐसा आशीर्वाद कि उस मासूम को एक खरोंच तक नहीं आई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

लोग चीखे रोको..रोको वह नीचे आ गया...
दरअसल, गुरुवार को एक ट्रक चालक बीच रास्ते में  गाड़ी को खड़ाकर के कहीं जाने का पता पूछ रहा था। इसी दौरान 10 साल का बच्चा आर्यन साइकिल चलाते हुए उसके नीचे आ गया। अचानक ट्रक उसके ऊपर से निकल गया। आर्यन के दोस्त के शोर मचाने लगे रोको..रोको वह नीचे आ गया। जब ट्रक वाले ने आगे जाकर ब्रेक लगाया। अच्छी बात यह थी कि कोई हादसा नहीं हुआ।

देवी मां के आर्शीवाद से टल गया बड़ा हादसा
जब बच्चे के घरवालों को इस घटना के बारे में पता चला तो वह चीखते हुए मौके पर पहुंचे। वहीं बच्चे के दादा ने कहा कि जिस पर माता  रानी का आर्शीवाद हो उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। कहने लगे कि माता का पवित्र नवरात्र चल रहा है, ऐसे किसी के बच्चे का कुछ हो सकता है। वहीं अन्य लोग भी कहने लगे कि यह चमत्कार तो मां दुर्गा ने ही किया है। जो बच्चा सकुशल है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios