Asianet News HindiAsianet News Hindi

कलयुगी पिता ने फूल सी 2 बेटियों को एक झटके में मार डाला, अपनी मां का बदला मासूम बच्चियों से लिया

 हरियाणा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने पहले अपनी दो बेटियों को जहर देकर मार डाला फिर खुद ने भी जहर खा लिया। हालांकि युवक अभी जिंदा है उसका इलाज चल रहा है।

haryana man poisoned her two daughters dies both in palwal kpr
Author
Palwal, First Published Aug 24, 2020, 7:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पलवल. हरियाणा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने पहले अपनी दो बेटियों को जहर देकर मार डाला फिर खुद ने भी जहर खा लिया। हालांकि युवक अभी जिंदा है उसका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि युवक ने यह कदम शराब के लिए पैसे नहीं मिले इसलिए उठाया।

अपनी मां की गुस्सा बेटियों को मारकर निकाली
दरअसल, यह घटना पलवल जिले से सोमवार के दिन सामने आई। आरोपी बेटे की मां मां पूर्ण ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा करतार शाराब पीने का आदि है। जिस दिन वह नशा नहीं करता है तो वो घर में विवाद करता है। उसने मुझसे शराब के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन मैंने देने से मना कर दिया तो उसने यह  कदम उठा लिया।

मासूम सी बेटियों को पिता ने एक झटके में मार डाला
बता दें कि करतार ने गुस्से में आकर पहले अपनी 4 वर्षीय बेटी गुंजन व 6 वर्षीय बेटी अंशु को जहर खिला दिया। इसके बाद उसने भी जहर खा लिया। आनन-फानन में परिजन दोनों बच्चियों और युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान दोनों लड़कियों की मौत हो गई व करतार का इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios