Asianet News Hindi

वैलेंटाइन-डे पर बचपन के 3 दोस्तों को एक साथ मिली मौत, एक गांव के रहने वाले और एक ही जगह करते थे काम

यह मामला पानीपत शहर का है, जहां रविवार सुबह एक पिज्जा की दुकान के पीछे तीन दोस्त बंटी-अक्षय और रविंद्र के शव पड़े मिले। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इनके साथ हादसा हुआ या इनकी हत्या की गई है। क्योंकि तीनों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। 

haryana news 3 dead bodies of three friends found on the road in karnal kpr
Author
Karnal, First Published Feb 14, 2021, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करनाल (हरियाणा). कभी-कभी ऐसी खबर सुनने में मिलती है कि आप पूरे दिन भावुक रहते हैं। ऐसा ही एक खबर हरियाणा के करनाल जिले से सामने आई, जिसके चलते पूरे गांव में मातम पसर गया। यहां एक साथ गांव के तीन युवा जो आपस में दोस्त थे उनकी मौत हो गई। तीनों युवकों की उम्र 22 से 23 साल के बीच बताई जा रही है। वहीं दो युवक तो रिश्ते में भाई बाताए जा रहे हैं।

तीनों बचपन के थे दोस्त, एक साथ मिली उनको मौत
दरअसल, यह मामला पानीपत शहर का है, जहां रविवार सुबह एक पिज्जा की दुकान के पीछे तीन दोस्त बंटी-अक्षय और रविंद्र के शव पड़े मिले। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इनके साथ हादसा हुआ या इनकी हत्या की गई है। क्योंकि तीनों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिए हैं। साथ ही मामले की जांच की जा रही है कि इस घटना को किसने अंजाम दिया है।

माता-पिता रातभर बेटों तो तलाशते रहे
जैसे इस घटना की जानकारी कबूलपुर खेड़ा गांव में पता चली तो वहां कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम पसर गया और परिजन बुरी तरह चीखने लगे। पुलिस ने परिजनों से बात की तो पता चला कि जब वह रात को घर नहीं आए तो हमने पूरी रात उनकी तलाश की, लेकिन कहीं उनका पता नहीं चला। पिज्जा शॉप पर जाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि वह काम करके रात को निकल गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios