झज्झर, हरियाणा में रक्षाबंदन के दिन दो दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक में भाई-बहन और 10 माह के भांजे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरे हादसे में पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई। त्यौहार के दिन हुए इस भायनक एक्सीडेंट ने दोनों परिवारों के घर मातम बिखेर दिया है।

पहले हादसे में भाई बहन और भांजे की मौत
दरअसल, दोनों दर्दनाक एक्सीडेंट झज्‍जर में सोमवार के दिन हुए। मृतक प्रीति 10 माह के बेटे आरूष को लेकर अपने भाई गौरव के साथ बेटी को लेकर मायके जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान घर से कुछ दूर जाते ही उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। माता-पिता बच्चों की मौत के बारे में सुनकर बिलख रहे हैं। वह बार-बार यही बोल रहे हैं कि यह रक्षाबंधन हमारे परिवार के लिए काल बनकर आया, जो बहन और भाई  राखी बंधने से पहले दुनिया को छोड़कर चले गए।

दूसरे हादसे मं पति-पत्नी और बेटी की मौत
दूसरे हादसे में मारे गए लोग महेंद्रगढ़ के गांव धनौंदा के रहने वाले थे। जहां 45 साल के ओम प्रकाश अपनी पत्नी सुशीला और 10 वर्षीय बेटी मनीषा के साथ से बादली आ रहा था। रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्‍कर मार दी। जिसमें तीनों की मौत हो गई।

इस वजह से हो रहे ज्यादा हादसे
बता दें कि कोरोना के डर से सरकार ने राज्य में चलने वाली बसों पर रोक लगा रखी है। ऐसे में लोग अपने-अपने वाहनों से तेज रफ्तार में आ-जा रहे हैं। जिसकी वजह से हादसे हो रहे हैं।