Asianet News HindiAsianet News Hindi

अचानक जानवर बन गया पति, पत्नी़ और बेटी को एक झटके में सब्जी भाजी की तरह काट डाला, ये बनी मौत की वजह

हरियाणा में एक जानवर बने पति ने एक झटके में अपनी पत्नी और बेटी को दर्दनाक तरीके से एक धारदार हथियार से काट डाला और दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

haryana news  hisar news husband murder daughter with wife reason is domestic discord kpr
Author
Hisar, First Published Dec 22, 2019, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


हिसार. हरियाणा में एक जानवर बने पति ने एक झटके में अपनी पत्नी और बेटी को दर्दनाक तरीके से एक धारदार हथियार से काट दोनों को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सामने मौत की यह वजह
दरअसल, दिल दहला देने वाला यह मामला हिसार शहर में सामने आया है। जहां आरोपी श्रवण ने अपनी पत्नी सरला और 17 साल की बेटी पूजा की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक दोनों की मौत की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। पड़ोसियों का कहना है कि दोनों में पहले भी कई बार बहस हुई है। लेकिन आज कैसे यह खौफनाक कदम उठा लिया इसको सुनकर सब हैरान हैं। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पत्नी करती थी काम, पति बैठा रहता था घर पर
आरोपी हिसार शहर के आजाद नगर में एक मकान में किराए से रहता था। माकान मालिक ने पुलिस को बताया कि आरोपी आए-दिन अपनी पत्नी और बेटी से विवाद करत रहता था। वह पहले दूध बेचने का काम करता था। लेकिन उसने कुछ दिन पहले ही यह काम बंद कर दिया था। वहीं श्रवण की पत्नी अपने घर पर कपड़े सिलकर घर का खर्चा चलाती थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios