Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां-बेटी पर चाकू से दनादन किए 15 से ज्यादा वार..किसो को न सुनाई दे चीख इसलिए तेज कर दी TV की आावाज

यह खौफनाक वारदात पानीपत शहर के इंदिरा कॉलोनी में शुक्रवार के दिन हुई। आरोपी ने टीवी की आवाज तेज करके वारदात को अंजाम दिया था। ताकि पड़सियों को उनके चीखने की आवाज सुनाई ना दे। आरोपी इतना शातिर था कि वारदात को लूटपाट दिखाने के लिए वह घर की सारी अलमारियां खोलकर छोड़ गया।

haryana news mother and daughter stabbed to brutally murdered in panipat kpr
Author
Panipat, First Published Jul 18, 2020, 1:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत. हरियाणा में डबल मर्डर का एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, जिसको देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। जहां एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने दोनों के पेट में अनगिनित बार इतने चाकू मारे कि पूरे कमरे में खून ही खून बहने लगा। बता दें कि 10 दिन पहले ही मृतक महिला के प्रेमी की भी हत्या कर दी गई थी। जो उसके साथ लिव इन में रह रहा था।

टीवी तेज कर दी ताकि दब जाएं दोनों की चीखें 
दरअसल, यह खौफनाक वारदात पानीपत शहर के इंदिरा कॉलोनी में शुक्रवार के दिन हुई। आरोपी ने टीवी की आवाज तेज करके वारदात को अंजाम दिया था। ताकि पड़सियों को उनके चीखने की आवाज सुनाई ना दे। आरोपी इतना शातिर था कि वारदात को लूटपाट दिखाने के लिए वह घर की सारी अलमारियां खोलकर छोड़ गया। ताकि उस पर किसी को हत्या का शक ना हो।

खून से लथपथ बेट पर पड़ी थीं मां-बेटी के शव
पुलिस टीम और एसपी मनीषा चौधरी, फोरेंसिक एक्सपर्ट को लेकर मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने घर के पीछे के दरवाजे तोड़कर अंदर प्रवेश किया। अंदर जाते ही देखा कि मां-बेटी की लाश खून से लथपथ बेड पर एक-दूसरे से चिपकी हुई पड़ी थीं। पुलिस ने घर का मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर पूरे घर को सील कर दिया है। ताकि जांच ठीक से हो सके, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता लग सकेगा।

10 दिन पहले बेटे ने मां के प्रेमी की हत्या
दरअसल, 46 वर्ष की मृतका महिला रानी अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी अंजली और 19 वर्षीय बेटा अंकुश के साथ इंद्रा विहार कालोनी में ही रहती थी। उनके घर में एक इदरीश नाम का युवक किराए से रहता था। जिसका महिला के साथ अफेयर चल रहा था, लेकिन बेटे को दोनों का यह रिश्ता पसंद नहीं था। क्योंकि उसके दोस्त उसपर ताने मारा करते थे। इसलिए उसने इदरीश को घर से जाने के लिए कई बार समझाया भी था, लेकिन वह जाने को तैयार नहीं था। इसलिए अंकुश ने 10 दिन पहले इदरीश की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी थी। बता दें कि साल 2017 में रानी के पति राजकुमार ने आत्महत्या कर ली थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios