Asianet News HindiAsianet News Hindi

29 साल की महिला ने 14 साल के बच्चे का किया रेप, एक साल तक बनाए संबंध और रच दी एक अलग कहानी...

हरियाणा में मानवता के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 29 वर्षीय महिला पर आरोप लगा है कि उसने 14 साल के नाबालिग लड़के से जबरन संबंध बनाकर उसका रेप किया। 

haryana news palwal news 29 year old woman against fir for forcibly physical Illegal relations minor boy kpr
Author
Palwal, First Published Jan 14, 2020, 12:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पलवल. हरियाणा में मानवता के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 29 वर्षीय महिला पर आरोप लगा है कि उसने 14 साल के नाबालिग लड़के से जबरन संबंध बनाकर उसका रेप किया। पुलिस ने यवती के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

जांच में सामने आई कुछ और हकीकत
दरअसल, हैरान करने वाली घटना पलवल जिले की है। जानाकारी के अनुसार, यह मामला सिंतबर 2019 का है। जहां महिला ने नाबालिग को लेकर केस दर्ज करवाया था कि युवक ने उसका रेप किया है। शिकायत के बाद बच्चे को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। मामले की जांच कर रही हैं एएसआई अंजू ने कहा- पड़ताल करने के बाद पता चला कि युवती की शिकायत झूठी है। जहां उसको कोर्ट में पेश किया गया था, जहां अदालत ने उसके खिलाफ सख्त कारवाई करने के आदेश दिए हैं। इसके चलते रविवार को महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

कोर्ट ने बच्चे को किया बरी...
अदालत में सुनवाई के दौरान कहा- महिला ने युवक पर झूठा मामला दर्ज करवाया है। वो अभी नाबालिग है, उसकी उम्र 14 साल है, इसलिए उसको बरी कर दिया गया है। जबकि आरोपी अगर कोई है तो वह खुद युवती है। खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाए।

महिला ने शिकायत में कहा-मुझे उसने प्रेग्नेंट किया...
5 महीने पहले दी शिकायत में महिला ने पुलिस से कहा था कि उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी, लेकिन एक हादसे में पति की मौत हो गई थी। इसके बाद वो पलवल में एक किराए के घर में रहने लगी। जहां उसकी पहचान एक युवक से हुई। वह मेरे घर आने-जाने लगा। एक दिन उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और शादी भी करूंगा। इस दौरान हमारे बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। लेकिन उसने बाद में शादी करने से इनकार कर दिया। इस बीच मैं गर्भवती भी हुई, लेकिन वह मुझको छोड़कर भाग गया। हालांकि हकीकत यह कि युवती ने ही जबरन बच्चे के साथ एक साल तक जबरन संबंध बनाए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios