Asianet News Hindi

लॉकडाउन खुलने के बाद घूमने निकले थे 3 दोस्त, मुलाकात हुई और 2 की दर्दनाक मौत..तीसरा चीखता रह गया

लॉकडाउन में ढील देने के बाद से सड़कों पर वाहन दौड़ने लगे हैं। लेकिन, इस बीच देश के कई हिस्सों से रोज हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हरियाणा में हुआ, जहां दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गया, जिसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 

haryana news two friends died and one seriously injured in road accident kp
Author
Jind, First Published May 31, 2020, 3:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जींद (हरियाणा). लॉकडाउन में ढील देने के बाद से सड़कों पर वाहन दौड़ने लगे हैं। लेकिन, इस बीच देश के कई हिस्सों से रोज हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हरियाणा में हुआ, जहां दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गया, जिसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 

तेज रफ्तार बनी दो दोस्तों की मौत का कारण
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट जींद के रनवाना कस्बे में रविवार सुबह हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ रही एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पड़ी ईंटों में जा टकराई। इसमें सवार तीन लोगों में से दो की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रुप से घायल हो गया।

लॉकडाउन खुलने के बाद घूमने निकले थे तीन दोस्त
पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शवों को बरामद किया। मृतकों की पहचान परमजी (25) और कुलदीप (21) के तौर पर हुई। वहीं घायल शख्स का नाम संदीप (22) बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, यह तीनों आपस में दोस्त थे, वह लॉकडाउन खुलने के बाद घूमने के लिए निकले थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios