Asianet News Hindi

खौफनाक घटना: पति की हत्या कर रातभर लाश से चिपक सोती रही पत्नी, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वारदात वाली रात आरोपी महिला और उसके भतीजे ने पहले मृतक के साथ बियर पार्टी की। जहां पत्नी ने शराब में पति को नींद की गोली मिलाकर खिलाकर गहरी नींद में सुला दिया। इसके बाद दोनों ने युवक का सोते में गला घोंटकर हत्या कर दी। 

haryana panipat wife killed her husband in love affair Aunt with nephew  KPR
Author
Panipat, First Published Oct 29, 2020, 12:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत (हरियाणा). पति-पत्नी का रिश्ता सबसे अहम और खास होता है, जो जिंदगीभर एक-दूसरे का साथ रहने की खसमें खाते हैं। लेकिन कभी सोचा है कि जो पत्नी अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है वो ही एक दिन काल बनकर पति की हत्या कर दे। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला हरियाणा के पानीपत से सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं रातभर वह शव के साथ एक ही बिस्तर पर सोती रही और सुबह उठकर लोगों से बोली इनकी मौत कैसे हो गई मुझे पता नही नहीं।

पति को मारने के बाद पत्नी ने किया झूठा नाटक
दरअसल, यह दिल दहला देने वाला मामला पानीपत जिले में हुआ। जहां एक महिला ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी भतीजे के साथ मिल पति का गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह झूठी कहानी बनाती रही, लेकिन अब पोस्टमार्टम में हत्या के कारणों का खुलासा हो गया। अब पुलिस ने आरोपी महिला संगीता और भतीजे की गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

7-8 महीने से चल रहे थे चाची और भतीजे के संबंध
पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। डीएसपी हेड क्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि लगभग 7-8 महीने पहले चाची और भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरु हुआ था। इसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। वह एक दूसरे के साथ रहने का वादा कर चुके थे। फिर एक दिन दोनों को पति ने रंगेहाथ पकड़ लिया और महिला के साथ विवाद करने लगा। इसके बाद चाची और भतीजे ने अपनी राह में रोड़ा बन रहे युवक को रास्ते में हटाने का प्लान बनाया।

पहले बीयर पिलाई फिर कर दी हत्या
बता दें कि वारदात वाली रात आरोपी महिला और उसके भतीजे ने पहले मृतक के साथ बियर पार्टी की। जहां पत्नी ने शराब में पति को नींद की गोली मिलाकर खिलाकर गहरी नींद में सुला दिया। इसके बाद दोनों ने युवक का सोते में गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर सुबह मृतक के मरने का झूठा नाटक करते रहे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios