Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहले पिता को दी दर्दनाक मौत और अब बेटे के सीने में मारी 16 गोलियां, 4 राज्यों में है इनकी दहशत

राजस्थान से लेकर हरियाणा-पंजाब में लॉरेन्स बिश्नोई का आंतक जारी है। वो आए दिन वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। उन्होंने ऐसी ही एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। जहां इस गैंग ने एक युवक को बेरहमी से 16 गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी।

lawrence bishnoi gang fires man with bullets n sonipat
Author
Sonipat, First Published Nov 26, 2019, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सोनीपत (हरियाणा). राजस्थान से लेकर हरियाणा-पंजाब में लॉरेन्स बिश्नोई का आंतक जारी है। वो आए दिन वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। उन्होंने ऐसी ही एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। जहां इस गैंग ने एक युवक को बेरहमी से 16 गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी।

दिनदहाड़े खौफनाक वारदात को दिया अंजाम
दरअसल, यह खौफनाक घटना सोनीपत जिले में सोमवार के दिन सामने आई है। जहां बदमाशों ने अनिल नाम के एक युवक को दिनदहाड़े इतनी गोलियां मारी की उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम और लोकल की पुलिस पहुंची। शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच शुरु कर दी।

इसी गैंग ने मृतक के पिता को उतारा था मौत के घाट
 बता दें कि इसी साल मृतक अनिल के पिता जगबीर की हत्या का आरोप भी इसी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर राजू बसोदी व अक्षय पलड़ा पर पर लगा था। वहीं इस घटना के पीछे भी इन्हीं लोगों का हाथ बताया जा रहा है। शूटर राजू बसोदी ने इसी साल लारेंस गिरोह की कमान संभाली थी। वह राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और पंजाब में लंबे समय से अपराध के लिए सक्रिय है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios