Asianet News Hindi

पति की लाश पर सिर पटक-पटकर रोये जा रही थी पत्नी, 19 साल का भतीजा बोल रहा था-'मत रो चाची'

अवैध संबंधों के चलते पति को रास्ते से हटाने इन दो महिलाओं ने ऐसी साजिश रची कि पुलिस भी हैरान रह गई। दोनों ही मामले हरियाणा के पानीपत के हैं। एक को अपने भतीजे से प्यार हो गया था। जबकि दूसरी महिला ने किसके इशारे पर अपने पति को घर में ही गाड़ दिया, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि इसे भी अवैध संबंध से जोड़कर देखा जा रहा है।

Murder mystery, two shocking stories of extramarital affair in Haryana kpa
Author
Panipat, First Published Oct 28, 2020, 9:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत, हरियाणा. सनौली रोड पर धूपसिंह नगर में एक शख्स की हत्या (Shocking Murder) का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि शख्स की हत्या उसकी पत्नी ने अपने भतीजे के संग मिलकर की थी। घटना सोमवार रात की है। लेकिन मंगलवार को इसमें नया मोड़ आया है। महिला ने मंगलवार सुबह अपने सास-ससुर को पराठे खिलाकर खेत पर भेज दिया। इसके बाद पति का गला दबा दिया। बाद में लाश के पास बैठकर ड्रामा करने लगी। भतीजा भी उसके साथ रोने का नाटक करता रहा।

शादी के पहले भी पहले प्रेमी के संग भागी थी
पुलिस ने जब पोस्टमार्टम कराया, तब हत्या का खुलासा हुआ। यूपी के मुजफ्फरनगर के मथुरा निवासी ब्रह्मपाल यहां 20-25 साल से जावा कॉलोनी में रह रहे हैं। उनका 26 वर्षीय बेटा अनिल फैक्ट्री में सिलाई का काम करता था। सोमवार रात वो ड्यूटी से लौटकर घर आया। खाना खाकर पत्नी संगीता और 2 बेटों 8 वर्षीय साहिब और 5 वर्षीय सामित के साथ सोने चला गया। ब्रह्मपाल ने बताया कि अगले दिन सुबह वे अपनी पत्नी के साथ खेत पर चले गए। कुछ समय बाद संगीता के मायके से उन्हें फोन आया कि अनिल की मौत हो गई है। पुलिस की जांच में सामने आया कि संगीता शादी के पहले भी किसी युवक के साथ भागी थी। उसका मायका मुजफ्फरनगर के हरिनगर में है। अनिल से उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी। अब उसके संबंध अपने जेठ के 19 साल के बेटे सचिन से हो गए थे। आरोप है कि मृतक को खाने में नींद की गोलियां खिलाई गई थीं।

दृश्यम जैसी मर्डर मिस्ट्री: 18 महीने से घर में ही गाड़ रखी थी पति की लाश, अचानक दिखी खोपड़ी

पिछले दिनों पानीपत के ही विकास नगर से 18 महीने पहले गायब हुए 31 वर्षीय टेक्नीशियन की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया था। हरबीर सिंह का कंकाल (Skeleton) घर की मरम्मत के दौरान जमीन में दफन मिला। इस हत्याकांड को ठीक वैसे ही अंजाम दिया गया, जैसा अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) में दिखाई दिया था। हत्या का शक उसकी पत्नी पर जताया गया है। बड़े भाई हरिओम ने आरोप लगाया कि यह हत्या हरबीर की पत्नी और अन्य ने की। इस घटना का किसी को पता नहीं चले, इसलिए लाश को घर में ही दफन कर दिया। हरिओम का बेटा आरोपी चाची के साथ घर की मरम्मत का काम करा रहा था, तभी कंकाल सामने आया। पूछने पर हरबीर की पत्नी ने कहा कि पति ने एक कुत्ता पाल रखा था। यह कंकाल उसी का होगा। हालांकि आदमी की खोपड़ी देखकर किसी को भी शक हो सकता था, इसलिए फिर पुलिस को सूचित किया गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios