Asianet News Hindi

साइकिलिंग कर रही बच्ची को उठाकर भागना चाहता था बदमाश, लेकिन ऐसी पड़ी किक कि होश ठिकाने आ गए

साहस से हर मुसीबत का सामना किया जा सकता है। पानीपत के सेक्टर-12 में 8 साल की एक बच्ची ने इसी हिम्मत के बूते खुद को किडनैप होने से बचा लिया। वो गली में बाकी बच्चों के साथ साइकिलिंग कर रही थी। उसकी मां और कुछ महिलाएं वॉक कर रही थी। तभी एक बदमाश ने बच्ची को उठाने की कोशिश की। लेकिन बच्ची ने उसे जो जोरदार लात मारी कि बदमाश दूर जा गिरा। इस तरह बच्ची ने खुद को बचा लिया।

Panipat unsuccessful attempt to kidnap 8-year-old girl kpa
Author
Panipat, First Published Sep 21, 2020, 10:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत, हरियाणा. हिम्मत से हर संकट को टाला जा सकता है। हिम्मत उम्र की मोहताज नहीं होती। यहां के सेक्टर-12 में 8 साल की एक बच्ची ने इसी साहस के बूते खुद को किडनैप (unsuccessful attempt to kidnap) होने से बचा लिया। यह बच्ची पड़ोस की गली में बाकी बच्चों के साथ साइकिलिंग कर रही थी। उसकी मां और कुछ महिलाएं साथ ही वॉक कर रही थी। तभी एक बदमाश ने बच्ची को उठाने की कोशिश की। लेकिन बच्ची ने बिना डरे जो जोरदार लात मारी कि बदमाश दूर जा गिरा। इस तरह बच्ची ने खुद को बचा लिया।


यह है पूरा घटनाक्रम...
मामला शनिवार का है, लेकिन यह सोशल मीडिया पर अब वायरल हुआ है। सेक्टर-12 के राधामोहन पार्क में शनिवार शाम को बच्ची साइकिलिंग कर रही थी, तभी बदमाश पहुंचा और उसे उठाकर ले जाने की कोशिश करने लगा। बच्ची ने पहले उसे लात मारी और उसे गिराकर भाग निकली। इसके बाद उसकी सहेलियों ने शोर मचा दिया। लोग बदमाश के पीछे दौड़े, लेकिन वो भाग गया। हालांकि यह घटना CCTV में कैप्चर हो गई। पुलिस का कहना है कि बदमाश जल्द पकड़ लिया जाएगा।


दूर खड़ा था दूसरा बदमाश

पुलिस के अनुसार, प्रतिका कक्षा 3 में पढ़ती है। उसके पिता अमित नांदल पेट्रोल पंप के मालिक हैं। वो अपनी मां पूनम और पड़ोस की आंटी शिल्पी के साथ गली में घूमने निकली थी। प्रतिका की सहेली मान्या भी साइकिलिंग कर रही थी। बच्ची को उठाने दो बदमाश पहुंचे थे। एक दूर खड़ा था। माना जा रहा है कि यह फिरौती के लिए हो सकता है। बच्ची के चिल्लाने पर वहां मौजूद एक गार्ड उन्हें पकड़ने भी दौड़ा था। रविवार को  सेक्टर- 11/12 चौकी प्रभारी वनीत मामले की पड़ताल करने घटनास्थल पर पहुंचीं। बताते हैं कि कुछ महीने पहले लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी कि पार्क में असामाजिक तत्व जमा रहते हैं। अब महिलाओं ने फैसला किया है कि वो खुद गश्त करेंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios