Asianet News Hindi

हथोड़ा लेकर आधी रात पेट्रोल पंप पर पहुंचा साइको किलर, जो सोते दिखा..वार करके निकल गया

हिसार के एक पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मचारियों पर साइको किलर ने हथोड़े से हमला कर दिया। इसमें मैनेजर की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। किलर ने पेट्रोल पंप से क्या लूटा..इसका खुलासा बाकी है। घटना का पता शुक्रवार सुबह समीप के एक टी-स्टॉल संचालक के जरिये पता चला। घटना CCTV में कैप्चर हो गई।

Psycho killer entry at petrol pump in Hisar, 3 people attacked, one dead kpa
Author
Hisar, First Published Sep 26, 2020, 11:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार, हरियाणा. यहां एक साइको किलर ने पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मचारियों पर हथोड़े से हमला कर दिया। इसमें मैनेजर की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घटना सिरसा चुंगी के पास हाई-वे पर स्थित गोयल ब्रदर्स पेट्रोल पंप पर गुरुवार देर रात हुई। हमलावर सिर्फ 15 मिनट पेट्रोल पंप पर रहा।  घटना का पता शुक्रवार सुबह समीप के एक टी-स्टॉल संचालक के जरिये पता चला। घटना CCTV में कैप्चर हो गई। इससे पता चलता है कि किलर 2.15 मिनट पर पेट्रोल पंप में घुसा और 2.30 बजे घटना को अंजाम देकर चला गया। शनिवार को पुलिस मामले की गहराई से छानबीन करेगी।

मैनेजर के सिर और छाती पर किए वार
यह तस्वीर पेट्रोल पंप के मैनेजर हनुमान की है। वे आफिस रूम में पलंग पर सो रहे थे। तभी किलर पहुंचा और उनकी छाती और सिर पर कई वार किए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर 5, जबकि छाती पर 4-5 वार करना पाया गया। मैनेजर के सिर में गंभीर चोट लगी थी। वहीं, पसलियां टूटकर फेफड़ों में जा धंसीं। सीसीटीवी में किलर नकाब पहने दिखाई दिया। मैनेजर के बाद किलर ने ऑफिस के बाहर सो रहे कर्मचारी घनश्याम और प्रदूषण जांच केंद्र के ऑपरेटर बृजेश पर हमला किया। सबसे पहले उसने बृजेश पर ताबड़तोड़ पांच वार किए। इसके बाद घनश्याम पर सात वार करके दुबारा बृजेश पर 4 वार हथोड़ा मारा। हमले के बाद दोनों बेहोश हो गए।
 

टी स्टॉल वाले के जरिये पता चला...

पेट्रोल पंप के समीप एक टी स्टॉल है। शुक्रवार सुबह 5 बजे संचालक विनोद ने देखा कि पेट्रोल पंप की लाइट जल रही हैं। उसने आकर देखा, तो पैरों में खून चिपक गया। जब उसने बाहर सो रहे कर्मचारियों के सिर से कंबल हटाया, तो उसके होश उड़ गए। इसी बीच वहां समीप टायर पंचर की दुकान चलाने वाला भी पहुंच गया। इसके बाद पेट्रोल पंप मालिक और फिर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस का अंदेशा है कि यह किसी नशेड़ी का काम हो सकता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios