Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना के बीच आई एक दिल दहला देने वाली खबर, एक साथ 5 लोगों की दर्दनाक मौत

कोरोना वायरस के संकट से पूरी दुनिया जूझ रही है। इसी बीच हरियाणा से एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक सा थ पांच लोगों की मौत हो गई।

road accident truck crushed 5 people in gurugram kpr
Author
Gurugram, First Published Mar 29, 2020, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत, कोरोना वायरस के संकट से पूरी दुनिया जूझ रही है। इसी बीच हरियाणा से एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक साथ पांच लोगों की मौत हो गई।

5 ने मौके पर तोड़ा दम, 7 लड़ रहे जिंदगी की जंग
दरअसल, यह एक्सीडेंट रविवार सुबह गुरुग्राम के बिलासपुर क्षेत्र में हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने 12 लोगों की कुचल दिया। जिसमें पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि सात गंभीर रूप से घायल हो गए।

पलायन की वजह से हुआ हादसा
एसएचओ इंस्पेक्टर जय प्रकाश ने बताया कि यह हादसा लॉकडाउन में पलायन की वजह से हुआ। 15-20 पुरुष, महिलाओं और बच्चों का समूह गुरुग्राम से जयपुर जा रहा था। ऐसे में एक ट्रक उन्हें कुचलते हुए तेज रफ्तार में निकल गया। लेकिन, कुछ दूर जाते ही चालक ट्रक को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया।

मरने वालों की नहीं हुई पहचान
हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ जय प्रकाश ने बताया कि इस हादसे में एक महिला और एक बच्चे की भी मौत हुई है। उन्होंने बताया कि हम मरने वालों की पहचान करने में जुटे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios