Asianet News Hindi

सुशील कुमार को लेकर पहली बार बोलीं बबीता फोगाट, जानिए क्या कहा-अपने स्टेट के खिलाड़ी पर

सुशील कुमार को पुलिस ने शनिवार के दिन दिल्ली के रोहणी कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेजने का फैसला किया। सुशील सागर धनखड़ की हत्या में मुख्य आरोपी है। वह पिछले 8 दिन से जेल में बंद है।

sagar murder case accused olympian wrestler sushil kumar bjp leader babita phogat Statement sushil kumar kpr
Author
Panipat, First Published May 31, 2021, 8:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत. देश के लिए ओलंपिक में मेडल जीतकर लाखों लोगों के रोल मॉडल बन चुके पहलवान सुशील कुमार अब सागर धनखड़ हत्याकांड में सलाखों के पीछे हैं। सुशील को लेकर देश की जानी मानी रेसलर और  बीजेपी की नेता बबीता फोगाट की पहली बार प्रतिक्रिया सामने आई है। 

बीबीता ने सुशील को बताया अनुशासन वाला खिलाड़ी
एक कार्यक्रम के दौरान बबीता फोगाट ने कहा कि सुशील कुमार एक फहलवान और अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने  अनुशासन में रहकर खेलते हुए देश के लिए कई मेडल जीते हैं। अदालत सागर हत्याकांड में जो फैसला सुनाएगी वह उसका स्वागत करेंगी। बता दें कि एक दिन पहले बबीता चरखी दादरी में रविवार को सरकार के 7 साल पूरे होने के मौक पर गांव में मास्क और सैनिटाइजर बांटने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान किसानों ने उनको काले झंडे दिखाकर विरोध किया था। 

पिछले 8 दिन से जेल में बंद है सुशील कुमार
बता दें कि सुशील कुमार को पुलिस ने शनिवार के दिन दिल्ली के रोहणी कोर्ट में पेश किया गया था। दिल्ली पुलिस ने सुशील और साथी अजय की एक बार फिर 8 दिन की रिमांड की मांग की थी। क्राइम ब्रांच टीम ने सागर हत्याकांड में कई अन्य आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने का हवाला दिया। हालांकि,कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर ही भेजने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि दोनों को छत्रसाल स्टेडियम के अलावा अन्य कई लोकेशन पर भी ले जा सकती है। सुशील सागर धनखड़ की हत्या में मुख्य आरोपी है। वह पिछले 8 दिन से जेल में बंद है।

ये है पूरा मामला 
बता दें कि पहलवान सागर धनखड़ की हत्या का पूरा मामला मॉडल टाउन के एम ब्लॉक का फ्लैट नंबर डी 10/6 को लेकर शुरू हुआ था। जिस फ्लैट में सागर किराए से रहता था, वह सुशील कुमार की पत्नी के नाम था। जिसे किराए से दिया गया था। सागर ने पिछले दो महीने से इसका किराया नहीं दिया था, जिसे लगातार सुशील मांग रहा था। इसी को लेकर दोनों के बीच पहले कई बार फोन पर विवाद भी हुआ। कुल मिलाकर पैसे के लेनदेन की वजह से यह पूरा विवाद खड़ा हुआ। फिर सुशील 4 मई रात करीब 11 बजे अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडे, गन लेकर सागर और उसके दोस्तों को किडनैप करने के लिए पहुंचा। इस दौरान दोनों गुटों के बीच मारपीट भी हुई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios