Asianet News HindiAsianet News Hindi

कहने को पापा के बेहद लाड़ले थे तीनों बच्चे, लेकिन उन्हें नहीं मालूम था पापा उन्हें यूं मौत देंगे

हरियाणा के सोनीपत में ट्रिपल मर्डर का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। तीनों मासूम बच्चों की हत्या नहर में फेंककर की गई थी। आरोपी कोई और नहीं, उनका पिता ही निकला।

Sensational case of the murder of his own three children by a father in Sonipat kpa
Author
Sonipat, First Published Dec 14, 2019, 1:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सोनीपत, हरियाणा. यहां तीन मासूम बच्चों की हत्या का चौंकाने वाला पर्दाफाश हुआ है। इन बच्चों को दिल्ली में ले जाकर नहर में फेंक दिया गया था। इससे डूबने से उनकी मौत हो गई। इन हत्याओं का आरोप किसी और पर नहीं, उनके पिता पर ही लगा है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मुस्ताक निवासी सलीमसर ने ही अपने तीनों बच्चों सोहिल(13), सायना(11) और सुहानी(3) को घरेलू कलह से परेशान होकर 23 नवंबर को नहर में डुबोकर मार डाला था। इसके बाद आरोपी फूट-फूटकर रोने लगा। फिर उसने सुसाइड करने का ड्रामा भी किया। इस मामले का अब जाकर खुलासा हुआ है। पुलिस ने नहर से दो बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं। सुहानी की लाश की तलाश जारी है।

Sensational case of the murder of his own three children by a father in Sonipat kpa

सदर थाना प्रभारी मनदीप सिंह के अनुसार, आरोपी 23 नवंबर से तीनों बच्चों के साथ गायब हो गया था। इसकी शिकायत उसकी पत्नी ने पुलिस में की थी। आरोपी की पत्नी ने उनके अपहरण की आशंका जताई थी। पुलिस ने जब पड़ताल की, तो आरोपी ने पहले तरह-तरह की कहानियां बनाईं, लेकिन आखिर में अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपी ने बताया कि आर्थिक तंगी के चलते घर में रोज झगड़ा होता था। इसलिए उसने यह कदम उठाया। हालांकि अब उसे अपने किए पर पछतावा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios