Asianet News HindiAsianet News Hindi

लड़ाई के बीच में जीजा क्या पड़े, गुस्से में आया शख्स और बीवी से बोल दिया, 'तलाक,तलाक,तलाक!'

एक मियां को ट्रिपल तलाक देना भारी पड़ गया। गुस्से में मियां ने बीवी को तीन बार तलाक बोल तो दिया, लेकिन बाद में छुपना पड़ा। हालांकि पुलिस से बच नहीं सका।

Shocking case of triple talaq in Nuh district of Haryana kpa
Author
Nuh, First Published Dec 17, 2019, 7:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नूंह, हरियाणा. बीवी से झगड़े के दौरान अपने जीजा के बीचबचाव करने से गुस्से में आकर मियां ने तीन तलाक दे दिया। मामला चार महीने पुराना है। हालांकि मियां यह भूल गए थे कि ट्रिपल तलाक कानून जुर्म हो चुका है। लिहाजा होश आने पर वह यहां-वहां भागते फिरे। लेकिन पुलिस के हाथों से बच नहीं पाए। अब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

मुश्ताक की शादी 2014 में मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। इस दम्पती के दो बच्चे हैं। पीड़िता ने शिकायत करते हुए बताया था कि दोनों के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था। बात 4 महीने पुरानी है। मियां-बीवी में आपस में झगड़ा हुआ। यह झगड़ा शांत कराने मुश्ताक के जीजा बीच में आ गए। मुश्ताक को यह बात गंवारा नहीं हुई। उसे इतना गुस्सा आया कि तीन तलाक बोल दिया। हालांकि फिर घर से गायब हो गया। पीड़िता ने पिनगवां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 4 महीने बाद मुश्ताक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

पीड़िता ने बताया कि झगड़े के बाद उसके भाई और अन्य लोग मुश्तका को समझाने गए थे। लेकिन उसने साथ रखने से मना कर दिया। पिनगवां थाने के एसआई मलखान सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुश्ताक को अरेस्ट किया गया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios