Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेखा के घर पहुंचे दोनों और फिर रातभर रंगीन प्रिंटर से नोट छापते रहे..तभी हुई दरवाजे पर आहट

ये तीन लोग 2000 के 25 नोट और 500 के 2 नकली नोट ही कलर प्रिंटर से छाप पाए थे कि आगे की सारी प्लानिंग फेल हो गई। रातभर नोट छापने के बाद जैसे ही राहत की सांस लेना चाही...पुलिस ने घर में रेड डाल दी। फेक करेंसी का यह मामला डबवाली कस्बे का है। पकड़े गए आरोपियों में से एक पहले भी पंजाब में नकली नोट चलाते पकड़ा गया था। दोनों आरोपी महिला के घर कलर प्रिंटर लेकर पहुंचे थे।

Sirsa Crime, Fake currency was being printed with color printer in Dabwali kpa
Author
Sirsa, First Published Jul 25, 2020, 5:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिरसा, हरियाणा. पुलिस ने नकली नोट छापने वाले एक गिरोह को पकड़ा है। फेक करेंसी का यह मामला डबवाली कस्बे का है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शहर के वार्ड-20 स्थित एक घर पर छापा मारा था। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। ये लोग 2000 के 25 नोट और 500 के 2 नकली नोट ही कलर प्रिंटर से छाप पाए थे कि आगे की सारी प्लानिंग फेल हो गई। रातभर नोट छापने के बाद जैसे ही राहत की सांस लेना चाही...पुलिस ने घर में रेड डाल दी। पकड़े गए आरोपियों में से एक पहले भी पंजाब में नकली नोट चलाते पकड़ा गया था। 


महिला के घर पहुंचे थे कलर प्रिंटर लेकर..
पुलिस के अनुसार पंजाब के मुक्तसर का रहने वाला आरोपी रविंदर सिंह उर्फ बब्बी और गगनदीप सिंह कलर प्रिंटर लेकर चौहान नगर मोहल्ला स्थित रेखा रानी पत्नी तरुन कुमार के घर पहुंचे थे। यहां पर तीनों ने रातभर फेक करेंसी छापी। लेकिन इससे पहले कि वो इसे निकाल पाते, सूचना के बाद पुलिस ने घर पर छापा मार दिया। पुलिस के अनुसार, बब्बी पहले भी बठिंडा में नकली नोट चलाते पकड़ा गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि यह पिछले दो हफ्ते से डबवाली में सक्रिय है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios