Asianet News HindiAsianet News Hindi

भयानक एक्सीडेंट: दोस्त की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने निकले थे 5 दोस्त, सिर्फ एक ही जिंदा लौट सका

दिल्ली से अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने निकले 5 दोस्तों की कार एक राहगीर को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से उछलकर दूसरी लेन में जा गिरी। इसी बीच एक ट्रक आ गया। ट्रक की भीषण टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक युवती सहित 4 लोगों की जान चली गई। हैरानी की बात यह है कि जिस दोस्त की बर्थडे पार्टी थी, उसने ढाबा दूर होने से जाने से मना कर दिया था। हादसा सोनीपत जिले के मुरथल में हुआ।

Sonipat crime, car accident of five friends going to birthday party, four died kpa
Author
Sonipat, First Published Aug 24, 2020, 10:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सोनीपत, हरियाणा. मौत कब और किस रूप में आ जाए..यह हादसा यही बताता है। दिल्ली से अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने निकले 5 दोस्तों की कार एक राहगीर को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से उछलकर दूसरी लेन में जा गिरी। इसी बीच एक ट्रक आ गया। ट्रक की भीषण टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक युवती सहित 4 लोगों की जान चली गई। हैरानी की बात यह है कि जिस दोस्त की बर्थडे पार्टी थी, उसने ढाबा दूर होने से जाने से मना कर दिया था। हादसा सोनीपत जिले के मुरथल में हुआ। हादसे में घायल एक दोस्त और राहगीर को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है। हादसा शनिवार रात करीब 11.30 बजे हुआ था।

जिसका बर्थडे  था, उसने आने से किया था मना...
पुलिस के अनुसार हादसे में घायल दिल्ली के रोहिणी निवासी ज्योत स्वरूप (24) ने बताया कि उसके एक दोस्त का बर्थडे था। उसने मनाने वो और उसके अन्य दोस्त तुषार गुप्ता (23), मेघा खत्री (23), वैभव शकराल (23), शुभम शर्मा (23) कार से मुरथल एक ढाबे पर आ रहे थे। शुभम कार ड्राइव कर रहा था। तभी मुरथल में पहलवान ढाबे के सामने एक राहगीर को बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया। राहगीरों ने कार के शीशे तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। लेकिन ज्योति के अलावा किसी को नहीं बचाया जा सका। जिस दोस्त का बर्थडे था, उसने इतनी दूर जाने से मना कर दिया था।

Sonipat crime, car accident of five friends going to birthday party, four died kpa


एएसआई अजमेर सिंह ने बताया कि तुषार गुप्ता दिल्ली में कोचिंग सेंटर चलाता था। शुभम और वैभव आईटी इंजीनियर थे। वहीं मेघा पीजी की स्टूडेंट। वो किसी कंपनी में जॉब भी करती थी। घायल ज्योति जॉब तलाश रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios