Asianet News HindiAsianet News Hindi

कौन है बॉबी कटारिया, जो फ्लाइट में सिगरेट तो बीच सड़क पी रहा शराब...सिंधिया से लेकर अमित शाह तक पहुंचा मामला

सोशल मीडिया पर फ्लाइट में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां बॉबी कटारिया नाम का युवक फ्लाइट में सिगरेट पीता दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरे में वो बीच सड़क पर कुर्सी डालकर जाम शराब पी रहा है।
 

who is bobby kataria smoking cigarette in flight and drinking alcohol  goes viral jyotiraditya scindia  kpr
Author
Gurugram, First Published Aug 11, 2022, 5:57 PM IST

गुरुग्राण (हरियाणा). अक्सर विवादों में रहने वाले बॉबी कटारिया का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो फ्लाइट के अंदर सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहा है। जबकि प्लेन में स्मोकिंग करना मनाही होता है। लेकिन फिर भी वो नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दिखा। लोगों ने इस हरकत पर बॉबी की शिकायत केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को टैग करते हुए कर रहे हैं। वहीं सिंधिया ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं।

वीडियो में बेशर्मी की हद दिखी
बॉबी की बेशर्मी की हद देखो एक तो वह प्लेन में सिगरेट पी रहा है। वहीं ऊपर से विमान की तीनों सीटों पर जूते पहकर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंट में एक गाना भी बज रहा है, इसके साथ ही वो एक लाइटर से सिगरेट जलाता है और फिर कस भरकर धुआं छोड़ता दिखाई देता है। हैरानी की बात यह  है कि यह करते हुए वह मुस्कुरा रहा है। सड़क पर शराब को लेकर उत्तराखंड के डीजीपी आशोक कुमार ने देहरादून एसएसपी को मामले की जांच कर कारवाई का निर्देश दिया है। 

अब पुलिस निकालेगी बॉबी की हेंकड़ी
वहीं दूसरे वीडियो भी कुछ दिन पहले ही वायरल हुआ था । जिसमें बॉबी कटारिया बीच सड़क पर कुर्सी टेबल लगाकर शराब पीता हुआ दिख रहा है। शराब पीने वाला यह वीडियो देररादून का बताया जा रहा है। अब दोनों ही मामलों में आदेश मिलने के बाद पुलिस ने फिर से कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही बॉबी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 जनवरी 2022 को बॉबी दुबई से दिल्ली की यात्रा स्पाइसजेट के विमान से की थी। इसी दौरान इस वीडियो को बनाया गया था। जिसमें वह विमान सिगरेट पीते हुए दिख रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया गया था। 

who is bobby kataria smoking cigarette in flight and drinking alcohol  goes viral jyotiraditya scindia  kpr

 बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया एक यूट्यूबर है 
बता दें कि विमान के अंदर सिगरेट पीने वाले शख्स का नाम बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया है। जो कि मूल रूप से हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। वह एक यूट्यूबर है जो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर  कई वीडियो शेयर करते रहता है। उसके ऐसे कई वीडियो हैं जो जिनको लेकर विवाद पहले भी हो चुका है। फेसबुक, इंस्टाग्राम पर बॉबी कटारिया के फॉलोअर्स मिलियन में है। वह आए दिन हरियाणावी और बॉलीवुड के कुछ कलाकारों के साथ रील बनाकर भी डालता रहता है।

ऐसे सुर्खियों में आया था बॉबी कटारिया
बॉबी 5 साल पहले 2017 में उस वक्त अचानक सुर्खियों में आया था जब गुरुग्राम और फरीदाबाद में बॉबी ने पुलिस के खिलाफ कैंपेन शुरू कर दिया था। वह अपने सथियों के साथ मिलकर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सीधे पुलिस को धमकी और गाली देते थे। काफी समय तक यह कैंपेन चला। विवादित वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने लगे। हालांकि बाद में बॉबी के खिलाफ गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेजा था। 

यह भी पढ़ें-पति को छोड़ लवर के साथ 'हनीमून' मनाती थी बेटी, पिता ने बिस्तर पर रंगे हाथ पकड़ा...फिर चौंकाने वाला था सीन

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios