Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिल्मों में न्यूड सीन देने से 34 साल की एक्ट्रेस ने किया इनकार, दो बेटियों की हैं मां

हॉलीवुड की एक्ट्रेस कीरा नाइटली ने न्यूड सीन्स करने को लेकर साफ तौर से इनकार कर दिया है। कीरा ने इस बात का जिक्र अपने कॉन्ट्रेक्ट क्लॉज में भी किया है। 

Actress keira knightley said for no nude scenes in Movies KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 10, 2020, 12:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड की एक्ट्रेस कीरा नाइटली ने न्यूड सीन्स करने को लेकर साफ तौर से इनकार कर दिया है। कीरा ने इस बात का जिक्र अपने कॉन्ट्रेक्ट क्लॉज में भी किया है। कीरा का कहना है कि अब किसी भी फिल्म में वो न्यूड सीन्स नहीं देंगी। बता दें कि कीरा इससे पहले कुछ फिल्मों में न्यूड सीन्स दे चुकी हैं। 

कीरा ने कही ये बात 

कीरा का कहना है कि अब फिल्म के क्रू के सामने वो न्यूड नहीं होना चाहती हैं। वहीं, नो न्यूडिटी क्लॉज पर कीरा ने बताया कि पहले फिल्मों में न्यूड सीन्स करना आसाना होता था, लेकिन आज के वक्त में सभी सीन्स पॉर्न वेबसाइट पर चले जाते हैं, जिससे उन्हें आपत्ति है।

कीरा ने बातचीत में आगे बताया कि अगर सीन या फिल्म की खास डिमांड होगी तो न्यूड सीन्स को उनकी बॉडी डबल फिलमाएगी। अगर कीरा की फिल्मों की जाए तो वो 'लव एक्चुएली', 'बीगिन एगेन', 'प्राइड एंड प्रिज्यूडिस' और 'पाइरेट्स ऑफ दि कैरेबियन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

दो बेटियों की मां हैं कीरा 

गौरतलब है कि कीरा के पति का नाम जेम्स राइटन है। कीरा की दो बेटियां भी हैं। दो साल डेटिंग करने के बाद उन्होंने साल 2013 में शादी रचाई थी और साल 2015 में उनकी पहली बेटी का जन्म हुआ था। इसके चार साल बाद 2019 में उनकी दूसरी बेटी का जन्म हुआ था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios