Asianet News Hindi

WWE रेसलर ने शेयर की 13 साल पुरानी फोटो, स्टाइलिश दिखा बच्चन बहू का अंदाज

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों देशभर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में स्टार्स का सोशल मीडिया की ओर झुकाव बढ़ गया है। हर दिन कोई न कोई सेलेब सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो वीडियो शेयर कर रहा है।

Aishwarya rai bachchan with nikki bella see 13 years old throwback picture During lockdown KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 26, 2020, 4:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों देशभर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में स्टार्स का सोशल मीडिया की ओर झुकाव बढ़ गया है। हर दिन कोई न कोई सेलेब सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो वीडियो शेयर कर रहा है। इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर निक्की बेला ने बहन ब्री के साथ 2007 की मुंबई यात्रा के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

रेसलर के साथ इस अंदाज में दिखीं ऐश्वर्या राय 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें रेसलर बेला के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आ रही हैं। निक्की 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई आई थीं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। निक्की ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, 'ए फ्लैशबैक टू 2007 जब @बेरीबेला और मैं @aishwaryaraibachchan_arb के साथ एक शूट के लिए 11 दिनों के लिए मुंबई गए थे।'

 

उन्होंने आगे लिखा कि उस यात्रा के दौरान उन्हें भारत, उनकी संस्कृति, उनके भोजन, उनके प्यार और उत्साह से प्यार हो गया। वो बहुत लोगों से मिली थीं और उनसे मिला प्यार उन्हें आज भी याद है। इसके साथ ही उन्होनें कहा कि वो आधिकारिक तौर पर अपने फैंस से मिलने के लिए एक दिन वापस आएंगी। रेसलर को लगता है कि उन्हें एड के साथ इसे उनके YouTube चैनल पर डालना चाहिए। क्योंकि इसमें उन्होंने अपने स्टंट खुद किए! यह कितना अच्छा था।

तस्वीर में ऐश्वर्या के दोनों तरफ निक्की बेला और ब्री बेला को पोज देते हुए देखा जा सकता। तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों बहने इस वक्त गर्भवती थीं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या काफी हॉट दिखाई दे रही हैं आज भी उनकी खूबसूरती का जवाब नहीं है। ऐश्वर्या लॉकडाउन में अपनी फैमिली के संग हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios