Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमेरिकी रैपर J Tash ने पहले गोली मारकर किया गर्लफ्रेंड का मर्डर फिर खुद को भी किया खत्म

अमेरिकी के रैपर जे स्टैश ने अपनी 27 साल की गर्लफ्रैंड की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के दौरान रैपर की गर्लफ्रेंड के 3 बच्चों वहां मौजूद थे। गर्लफ्रेंड को मारने के बाद रैपर ने खुद को भी मार डाला।

american rapper j tash kills girlfriend and then finished himself ar per reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 5, 2022, 10:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों कापी कुछ देखने और सुनने को मिल रहा है। वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस एक फिर अपने पैर पसार रहा है। इस वायरस ने कई सेलेब्स की अपनी चटेप में ले लिया है। इसी बीच एक और बुरी खबर सुनने को मिल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिकी रैपर जे स्टैश (J Tash) ने अपनी 27 साल की गर्लफ्रैंड की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस हादसे के दौरान रैपर की गर्लफ्रेंड के तीनों बच्चों घटना स्थल पर मौजूद थे। इतना ही नहीं गर्लफ्रेंड को मारने के बाद रैपर ने खुद को भी मार डाला। लॉस एंजेलिस पुलिस की मानें तो ये घटना नए साल के दिन की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो टेंपल सिटी में पेंटलैंड स्ट्रीट के एक घर में नए साल के दिन ये घटना घटी।


बच्चे ने दी थी पुलिस को जानकारी
पुलिस से मिली जानकारी के हिसाब से महिला के तीनों बच्चों में से एक ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी थी। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो तीनों बच्चे काफी डरे और सहमे हुए थे। द डेली न्यूज की रिपोर्ट में पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद हम जैसे ही वे वहां पहुंचे तो बच्चों दौड़कर उनसे सिक्युरिटी की मांग की। बताया जा रहा है कि महिला तीनों बच्चों के साथ एक फ्लैट में रहती थी।


टीवी स्टार इगोर बोगडानॉफ का निधन
फ्रांसीसी टीवी स्टार इगोर बोगडानॉफ (Igor Bogdanoff) का 72 की उम्र में निधन हो गया। उनका निधन उनके जुड़वां भाई ग्रिचका (Grichka) के निधन के छह दिन बाद हुआ। खबरों की मानें तो दोनों भाई कोरोना से पीड़ित थे। इतना ही नहीं दोनों भाइयों ने COVID-19 का टीका नहीं लगवाया था। बता दें कि ग्रिचका की मौत जहां 28 दिसंबर को हुई वहीं, इगोर का निधन 3 जनवरी को हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो इगोर और ग्रिचका दोनों ने COVID-19 का टीका नहीं लगवाया था। उनके एक दोस्त ने बताया कि उन्हें लगा कि उनकी हेल्दी लाइफस्टाइल उनकी रक्षा करेगी। उनके पारिवारिक मित्र पियरे-जीन चालेनकॉन ने कहा कि उन्हें अस्पताल भी काफी देर से ले जाया गया क्योंकि उन्हें लगा कि ये सिर्फ फ्लू है।

 

ये भी पढ़ें
Deepika Padukone Birthday: तो इसलिए Ranbir Kapoor को गिफ्ट करना चाहती थी कंडोम, खुद बताई थी वजह

Deepika Padukone Birthday: 300 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं दीपिका, पति के साथ रहती हैं इस आलीशान घर में

Udai Chopra Birthday: 8 साल से फिल्मों में नहीं दिखे Rani Mukerji के देवर, कभी इस एक्ट्रेस से होनेवाली थी शादी

Nakuul Mehta के 11 महीने के बेटे से लेकर बॉलीवुड विलेन Prem Chopra तक, 1 महीने में इतनो को हुआ Corona

Bigg Boss 15 Updates: Tejasswi Prakash-Karan Kundra के इंटीमेट होने पर इनको हुई परेशानी तो इसने दिया जवाब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios