Asianet News HindiAsianet News Hindi

टॉम हैंक्स और जेम्स बॉन्ड की एक्ट्रेस के बाद अब ये एक्टर कोरोना की चपेट में, खुद किया खुलासा

कोरोना वायरस की वजह से मानो दुनिया थम सी गई है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक का बुरा हाल है। अब टॉम हैंक्स और जेम्स बॉन्ड की एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको के बाद इडरिस एल्बा भी इसके कहर से बच नहीं पाए। हाल ही में उन्होंने ने भी टैस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

british actor idris elba found positive for corona virus After tom hanks and Olga Kurylenko KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 17, 2020, 9:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से मानो दुनिया थम सी गई है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक का बुरा हाल है। अब टॉम हैंक्स और जेम्स बॉन्ड की एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको के बाद इडरिस एल्बा भी इसके कहर से बच नहीं पाए। हाल ही में उन्होंने ने भी टैस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके दी है।

एक्टर ने शेयर किया ये वीडियो 

एल्बा ने वीडियो अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और लिखा, 'आज सुबह मैंने चेकअप कराया तो मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया। अब तक मुझमें इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन जब से मुझे मेरे कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने की बात पता चली है तब से ही मैं आइसोलेट हो गया हूं और एकांत में समय बिता रहा हूं। दोस्तों, घर पर रहिए और सतर्क रहिए। मैं अपने बारे में आपको अपडेट्स देता रहूंगा। पैनिक मत कीजिए।'

पोस्ट लिखने के साथ ही 47 साल के एल्बा वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि ये गंभीर मामला है। अब उन्हें लोगों से दूर रहने और अपने हाथ धोने को लेकर और भी ज्यादा सतर्क होना होगा। कई ऐसे भी लोग हैं जिनमें इस वायरस के लक्षण नहीं दिख रहे हैं, लेकिन वे आसानी से इस वायरस को फैला सकते हैं। एल्बा ने ये भी कहा कि उन्होंने ये टेस्ट तब कराया था, जब उन्हें पता चला था कि वे एक ऐसे शख्स के साथ कॉन्टेक्ट में आ गए थे जिन्हें ये वायरस पहले से था। एल्बा ने इसके तुरंत बाद अपना चेकअप कराया और वे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए।

 

ये एक्टर्स भी हैं कोरोना की चपेट में 

गौरतलब है कि एल्बा से पहले हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हैंक्स के अलावा फिल्म जेम्स बॉन्ड में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको ने भी फैंस और शुभचिंतकों को जानकारी दी थी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। हैंक्स और उनकी पत्नी ऑस्ट्रेलिया में आइसोलेशन में समय बिता रहे हैं, वहीं ओल्गा ने फैंस को जानकारी दी थी कि उन्हें पिछले एक हफ्ते से बुखार है और वे अपने घर में लॉकडाउन हैं। इन सेलेब्स ने लोगों से भी अपील की है कि इस वायरस को गंभीरता से लें और अपना ख्याल रखें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios