Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर पूर्व पति ने ऐसा क्या कह दिया कि तिलमिला गई 40 साल की एक्ट्रेस, झूठे दावों पर किया ऐसे पलटवार

जानीमानी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार चर्चा में आ गई है। दरअसल, उनके पूर्व पति केविन फेडरलाइन ने उन पर आरोप लगाया है कि वे अपने बेटों पर ध्यान नहीं दे रही है। केविन के आरोपों पर ब्रिटनी ने जवाब दिया है।

britney spears hits back at ex husband kevin federline after he claims that she is avoiding sons KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2022, 3:38 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, ब्रिटनी के पूर्व पति केविन फेडरलाइन (Kevin Federline) ने आरोप लगाए कि वे अपने दोनों बेटों सीन प्रेस्टन (Sean Preston) और जेडेन (Jayden) पर ध्यान नहीं दे रही है और खुद से दूर रख रही है। इतना ही नहीं केविन यह भी कहा कि ब्रिटनी ने इसी साल जून में सैम असगरी (Sam Asghari) से तीसरी शादी की थी, उसमें भी उनके दोनों बेटे शामिल नहीं हुए थे। एक्स पति द्वारा लगाए आरोपों से ब्रिटनी तिलमिला गई और उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर केविन को मुंह तोड़ जवाब दिया। दरअसल, उन्हें यह बात बुरी लगी कि केविन उनके और उनके बेटों के बीच इस तरह की बातें कर रिश्तों में दरार डाल रहे है।


मैंने अपना बेस्ट दिया- ब्रिटनी स्पीयर्स
ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की पोस्ट में लिखा- मुझे यह सुनकर बहुत बुरा लग रहा है कि मेरे पूर्व पति ने मेरे और मेरे बेटों के बीच रिलेशन पर चर्चा करने का डिसीसन लिया। जैसा कि हम सभी जानते हैं जवान हो रहे लड़कों की परवरिश करना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है। मुझे भी इस बात से चिंता हो रही है इसका कारण मेरे इंस्टाग्राम से संबंध रखता है। यह इंस्टाग्राम बहुत पहले का है। दरअसल, पेज सिक्स की रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रिटनी ने अपनी कुछ न्यूड फोटोज शेयर की थी, जिसको लेकर वे बात कर रही है। उन्होंने आगे कहा- मैं यही कहूंगी कि मैंने उन्हें सबकुछ दिया है। मेरी मां ने कहा था उन्हें उनके पिता को दे दो। मैं यह इसलिए शेयर कर रही हूं क्योंकि मैं यह कर सकती हूं।


पत्नी को सपोर्ट करने आगे आए सैम असगरी
पत्नी ब्रिटनी स्पीयर्स पर उनके पूर्व पति द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद उनके प्रेजेंट हसबैंड सैम असगरी उनके सपोर्ट में आगे आए। उन्होंने कहा- मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मेरी पत्नी ने कभी न्यूड फोटोज शेयर नहीं की है। उन्होंने सिर्फ अपने बट की फोटो शेयर की थी, जो करना इन दिनों मामूली बात है। उन्होंने कहा कि इस बात में कोई तथ्य नहीं है कि बच्चों ने खुद को उनसे दूर किया है। पब्लिकली इस तरह के बयान देना गैर जिम्मेदाराना है। उनके बेटे बहुत होशियार और समझदार है और अपना फैसला खुद लेने में भी सक्षम है। 

 

ये भी पढ़ें

5 PHOTOS में देखें आखिर ऐसा क्या पहन लिया दिशा पाटनी ने कि भड़क गए लोग, करने लगे भद्दे कमेंट्स 

आमिर हों या शाहरुख़-सलमान, बॉक्स ऑफिस क्लैश में अक्सर हारे खान्स, जानिए कैसा रहा इन 18 फिल्मों का हाल

जवान होती बेटियों को देख श्रीदेवी को उठाना पड़ा ये कदम, खुद भी यंग दिखने के लिए करती थी ये काम

क्या आप जानते हैं सारा-जाह्नवी सहित इन 5 सेलेब्स के जिगरी दोस्तों को, इन्हें नहीं देखा होगा पहले कभी

तो इसलिए अक्षय कुमार के पीछे पड़ी थी 13 साल बड़ी रेखा, क्लोज आने हर हद पार करने को थी तैयार

पीरियड्स में दर्द के साथ झेला इन हीरोइनों ने भेदभाव, सोनम-तापसी-करीना ने बताया क्या-क्या किया सहन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios