Asianet News Hindi

क्वीन ऑफ रैप ने बेटी के लिए खरीदा 1.12 Cr. का गिफ्ट, सोशल मीडिया में आए ऐसे कमेंट

बच्चे के लिए अपने कीमती उपहारों को सही ठहराते हुए, कार्डी ने ट्विटर पर बताया कि वह अपनी छोटी लड़की को बिगाड़ना क्यों पसंद करती हैं।

Cardi B bought a gift of $ 150,000 for her daughter, such comments on social media pwa
Author
London, First Published Jul 14, 2021, 5:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ट्रेंडिंग डेस्क.  क्वीन ऑफ रैप, कार्डी बी ने हाल ही में अपनी बेटी के लिए लाखों डॉलर खर्च करने पर किए गए कमेंट के लिए नाराजगी जताई। अपनी तीन साल की बेटी कुल्चर के लिए एक हार पर 150,000 डॉलर यानी तकरीबन 1.12 करोड़ रु. खर्च करने के लिए खुद का बचाव किया है। सोशल मीडिया के सहारे उन्होंने कमेंट करने वालों पर पलटवार किया है। कार्डी बी एक अमेरिकी रैपर, गीतकार और टेलीविजन स्टार हैं। 

कार्डी बी ने बेटी के जन्मदिन पर उसे हीरे के हार गिफ्ट किया था। इसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया में भी शेयर की थी जिस पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए थे। बच्चे के लिए अपने कीमती उपहारों को सही ठहराते हुए उन्होंने कमेंट पर पलटवार किया- यदि आपका बच्चा रात के खाने के लिए आइसक्रीम चाहता है, तो क्या आप उसे रात के खाने के लिए आइसक्रीम देते हैं? मेरा बच्चा खिलौनों से अत्यधिक लाड़-प्यार करता है और सुपर शिक्षित है। 

यूजर्स ने किए थे कमेंट
कार्डी बी ने अपने बेटी के जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की थी। इसके बाद लोगों ने कई तरह के कमेंट किए थे। एक यूजर्स ने लिखा था-  मुझे उम्मीद है कि वे उसकी एजुकेशन पर उतनी ही राशि निवेश कर रहे हैं। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios